March 29, 2024 7:57 pm

swatantraindialive7

कारोबारी परिवार पर हमले में एक बच्चे की मौत, विरोध में नेशनल हाईवे जाम आक्रोशित व्यवसाइयों ने NH 98 को जाम कर दिया. वहीं व्यवसायियों ने हरिहरगंज बाजार को भी बंद कर दिया गया.

कारोबारी परिवार पर हमले में एक बच्चे की मौत, विरोध में नेशनल हाईवे जाम
आक्रोशित व्यवसाइयों ने NH 98 को जाम कर दिया. वहीं व्यवसायियों ने हरिहरगंज बाजार को भी बंद कर दिया गया.

राहुल सिंह गहरवार संस्थापक $ मैनेजिंग डायरेक्टर सीधी (म.प्र.)
पलामू में एक ही परिवार के चार सदस्यों पर हमला कर हत्या करने का प्रयास किया गया. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई वहीं तीन लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है.
दरअसल देर रात अज्ञात अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू स्वर्णकार के घर हमला बोल दिया. घर में घुसकर अपराधियों ने पहले तो फायरिंग की उसके बाद चाकू से वार कर महिला समेत तीन बच्चों को घायल कर दिया. घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज की है.
गंभीर हालत में सभी घायलों को बिहार के सासाराम जम्होर मेडिकल भेजा गया जहां इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं बेहतर इलाज के लिए बाकी तीन घायलों को बनारस रेफर किया गया. इधर हरिहरगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है.

वहीं इस मामले को लेकर आक्रोशित व्यवसाइयों ने NH 98 को जाम कर दिया. वहीं व्यवसायियों ने हरिहरगंज बाजार को भी बंद कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

240 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post