ब्लॉक कांग्रेस कुसमी के महामंत्री आनंद सिंह( ददुआ) ने एसडीएम मझौली पर अपमानित करने का लगाया आरोप

ब्लॉक कांग्रेस कुसमी के महामंत्री आनंद सिंह( ददुआ) ने एसडीएम मझौली पर अपमानित करने का लगाया आरोप

करोनाकाल में बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही- एसडीएम मझौली

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुसमी के महामंत्री आनंद सिंह (ददुआ) की शिकायत पर निधिपूरी रेत खदान से दो जेसीबी मशीनों को जप्त किया गया है- एसडीएम मझौली

मध्य प्रदेश जिला सीधी जी हां हम बात कर रहे हैं सीधी जिले के कुसमी विकासखंड के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुसमी के महामंत्री आनंद सिंह ददुआ ने मझौली एसडीएम के ऊपर अपमानित करने का आरोप लगाया है। आनंद सिंह ददुआ ने जिला कलेक्टर सीधी से लिखित शिकायत एसडीएम मझौली के संबंध में की है श्री सिंह ने कहा है कि एसडीएम मझौली ने एक जनप्रतिनिधि को अपमानित किए हैं एवं रेत खदान ठेकेदार के विरोध धरना देने के लिए एसडीएम कार्यालय हम लोग धरना प्रदर्शन की सूचना देने गए थे लेकिन एसडीएम मझौली द्वारा नालायक कहा गया एवं एसडीएम द्वारा कार्यालय मझौली से बाहर भगा दिया गया है। ऐसा आरोप कुसमी ब्लाक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री आनंद सिंह ददुआ लगाया है।

*मझौली एसडीएम आनंद सिंह राजावत का बयान*
कुसमी ब्लाक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री आनंद सिंह दुआ की शिकायत पर निधिपूरी रेत खदान से दो जेसीबी मशीनों को मेरे द्वारा जप्त किया गया है।
मझौली एसडीएम श्री राजावत ने जानकारी देते हुए स्वतंत्र इंडिया लाइव सेवन से कहा है कि मेरे द्वारा कोई भी अभद्र टिप्पणी या अपमानित किसी को नहीं किया गया है कुसमी ब्लाक के कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ने जो आरोप लगाया है निराधार है मेरे द्वारा बोला गया है कि अगर बिना अनुमति के कोई भी अनशन प्रदर्शन या धरना मेरे क्षेत्र में देगा तो सख्त कार्यवाही की जाएगी अगर इतना बोलना अपमान के श्रेणी में आता है तो मैं माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *