March 29, 2024 5:44 pm

swatantraindialive7

चतरा : भीषण सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत, कई घायल इस दुर्घटना में जहां चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रांची रिम्स में इलाज के दौरान 5 बारातियों की मौत हो गई.

चतरा : भीषण सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत, कई घायल
इस दुर्घटना में जहां चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रांची रिम्स में इलाज के दौरान 5 बारातियों की मौत हो गई.

राहुल सिंह गहरवार संस्थापक $ मैनेजिंग डायरेक्ट सीधी

चतरा में दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. सदर थाना क्षेत्र के गंधरिया मोड़ के पास बुधवार की देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत हो गई, जबकि इस घटना में कई बाराती घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार इटखोरी थाना क्षेत्र के सीरिया गांव से सवारी गाड़ी में सवार होकर उक्त सभी बाराती चतरा सदर थाना क्षेत्र के मंगरदाहा गांव जा रहे थे. इसी दौरान गंधरिया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर वाहन पेड़ से टकरा गई जिस कारण यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ.

इस दुर्घटना में 9 बारातियों की मौत हो गई. वहीं 6 घायलों का इलाज रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. कुल 8 घायल रिम्स पहुंचे थे जिसमें से 2 मरीज इलाज के बाद वापस चतरा लौट गए. परिजनों के अनुसार गाड़ी में कुल 20 लोग सवार थे, जिनमें से 6 का इलाज रांची के रिम्स में जबकि अन्य का इलाज चतरा के पास के अस्पताल में चल रहा है.

चिकित्सकों के अनुसार वाहन चालक तथा वाहन में सवार सभी बाराती शराब के नशे में धुत्त थे.

149 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post