April 24, 2024 7:26 pm

swatantraindialive7

ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने को लेकर निगम की इंफोर्समेंट टीम लगातार चला रही अभियान

ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने को लेकर निगम की इंफोर्समेंट टीम लगातार चला रही अभियान

राहुल सिंह गहरवार संस्थापक $ मैनेजिंग डायरेक्ट सीधी

रांची की सड़कों पर निगम की इंफोर्समेंट टीम लगातार अभियान चला सड़क किनारे लगी दुकानों का सामान जब्त करती नज़र आ रही है. राजधानी रांची में नगर निगम इंफोर्समेंट टीम ने मेन रोड में सड़क का अतिक्रमण करने वाले कई दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते लगातार अभियान चला रही है और इस कड़ी में बुधवार को भी बड़ी कार्रवाई करते हुए निगम की इंफोर्समेंट की टीम ने बहु बाजार, कर्बला चौक और मिशन चौक तक अभियान चलाया. जिसमें सड़क किनारे दुकान लगाए फुटपाथ दुकानदारों पर
इंफोर्समेंट टीम ने सख्ती से पेश आते हुए उनके सामान जब्त किए. वहीं दुकान ना लगाने की हिदायत भी दी.
आपको बता दें की नगर निगम लगातार ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की कवायद में जुटा है जिसकी बानगी हमें राजधानी की सड़कों में देखने को मिल रही है. महात्मा गांधी मार्ग, डेल्ही मार्केट में भी निगम का डंडा चल चुका है. इस दौरान निगम की इंफोर्समेंट की टीम ने सामान जब्त करने के साथ ही गाड़ियों को भी जब्त किया है.
निगम की इंफोर्समेंट टीम के मेन रोड में कार्रवाई की सूचना के बाद दुकानदारों में हड़कंप भी मचा है. निगम पहले भी इस तरह कर चुका है और फुटपाथ दुकानदार इसका विरोध भी कर चुके हैं. लेकिन इस बार निगम पूरी तैयारी के साथ राजधानी की सड़कों पर उतरा है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था कितनी स्मूथ हो पाती है.

159 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post