April 24, 2024 12:51 pm

swatantraindialive7

लालच की लार प्रशासन की निगरानी में बस मालिकों की लापरवाही का देखें लाइव वीडियो

लालच की लार प्रशासन की निगरानी में बस मालिकों की लापरवाही का देखें लाइव वीडियो

मध्य प्रदेश जिला सीधी जी हां हम बात कर रहे हैं सीधी जिले के भुईमाड का मामला
सीधी जिले में लॉकडाउन के चलते सार्वजनिक परिवहन सेवा पूरी तरह बंद है और बिना जरुरत आने-जाने वालों पर कार्रवाई हो रही है। लेकिन प्रशासन की आंखों के सामने सवारियों से मनमाना किराया लेकर सिंगरौली से सीधी में अवैध रूप से प्रिया बस आने जाने वाली बसों को सैकड़ों किलोमीटर के सफर में कोई पूछता तक नहीं और कोई भी मास्क का उपयोग नहीं रहा है बस के अंदर ठुस ठुस कर सवारी भर रहे है बस चालक इन पर कोई कार्यवाही नहीं।

सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक सिंगरौली जिले से रवाना होने वाली ये निजी बसें लॉकडाउन के बीच चार टोल नाकों को पार कर भुईमाड कूरचू आ रही हैं इनको न प्रशासन रोकती है और न परिवहन विभाग।

आंखों देखीः जहां लॉकडाउन है वहीं से सवारियों की रवानगी
सिंगरौली जिले से अधिकतर बसें रवाना होती हैं। सड़क पर बस खड़ी कर उनमें सवारियों को बैठाए जा रहे है। लॉकडाउन में ले जा रहे हैं, किराया तो महंगा होगा

सवालः सीधी में बसो के लिए नो एंट्री, लेकिन इन बसों को छूट
सवारियों को लेकर सीधी -सिंगरौली जा रही निजी बसों के खुलेआम संचालन से प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सीधी जिले से आने जाने वाली बसों पर रोक लगा रखी है। ऐसे में सिंगरौली जिले से आने जाने वाले बसों पर रोक क्यों नहीं लगाई जा रही है? लेकिन इन निजी बसों के सिंगरौली से सीधी भुईमाड़ कुरचू में प्रवेश पर कोई पाबंदी नहीं है।

लॉकडाउन में सीधी जिले में बसों का संचालन नहीं हो सकता। सिंगरौली से बसें निकल रही हैं और सीधी जिले के भुईमाड कुरचू छत्तीसगढ़ बॉडर तक जा रहे है जो कि बहुत गंभीर है। सिंगरौली बॉडर गोपत से भुईमाड कुरचु तक कहीं ना कहीं तो कार्रवाई होनी चाहिए। अगर ऐसा हो रहा है तो बसों पर कार्रवाई क्यों नहीं किया जा रहा है?

108 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post