April 25, 2024 7:52 am

swatantraindialive7

भाजपा नेता शंकर सोनी के ऊपर दर्ज हुई FIR मारपीट करने के मामले में

भाजपा नेता शंकर सोनी के ऊपर दर्ज हुई FIR मारपीट करने के मामले में

*शंकर सोनी कामता सोनी जगेद्र सोनी राजाराम सोनी के ऊपर मुकदमा हुआ दर्ज*

.
मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत रामपुर विकासखंड में सरकार चाहे कितने भी वादे कर ले पर आखिर में नेता अपनी पहचान के दम पर गरीबों को हमेशा से सताते आ रहे है और हमेशा सताते रहेंगे इस घटना से यह सिद्ध हो गया है।
मामला नगर पंचायत रामपुर नैकीन का है जहा के बीजेपी के नेताओं में एक समाज सेवी नेता है जो अपने आपको शंकर प्रसाद सोनी सामाजिक कार्यकर्ता बताते है उन्होंने आज एक ऐसा काम किया जो जो यकीनन समाज सेवा और राजनीत के क्षेत्र में चार चाँद लगा रही है।
रात के अंधेरे ने तकरीबन नौ बजे वर्मा परिवार के घर में शंकर प्रसाद सोनी और उनका परिवार घुसकर मारपीट करता है जिससे वर्मा परिवार के एक सदस्य के सिर पर 14 तथा हाथ में 6 टांके लगे इसके अलावा उनकी मा का हाथ टूट गया, इनके अलावा उनकी वाइफ जो पेट से थी उन्हें भी नहीं छोड़ा गया सबके साथ मारपीट हुई पर सोनी परिवार के किसी भी सदस्य को चोट भी नहीं लगी। आपको बताते चलें रामपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रामपुर के भाजपा नेता शंकर सोनी के ऊपर एवं उनके साथियों के ऊपर FIR दर्ज करते हुए एक महिला को भी चोट लगी है जिसकी एक्सरे रिपोर्ट आना बाकी है जैसे एक्सरे रिपोर्ट आ जाती है बढ़ाई जाएंगी धाराएं इन इन धाराओं के तहत की गई है कार्यवाही कामता सोनी शंकर सोनी जगेेंद्र सोनी अपराध क्रमांक 311/18 ,294,506,323, एवं सीआरपीसी की धारा 34 के तहत जारी है कार्यवाही

75 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post