April 20, 2024 8:52 pm

swatantraindialive7

ATM कार्ड बदल कर निकाल लिए तीन लाख रुपये

ATM कार्ड बदल कर निकाल लिए तीन लाख रुपये

बिहार जिला बेतिया शिकारगंज थाना क्षेत्र के रूपहरा स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ में रुपये निकासी करने गयी एक महिला का कार्ड बदल कर साइबर फ्रॉडों ने तीन लाख 13 हजार 150 रुपये की निकासी कर ली। रुपये निकासी की खबर मिलते ही महिला की तबीयत बिगड़ गयी, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

पीड़िता रूपहरी गांव निवासी स्व. भदई बैठा की पत्नी है। जो पति की मौत के बाद पेंशन की राशि को बैंक में जमा किया था। मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें 10 जुलाई से 14 जुलाई के बीच विभिन्न किस्तों में अज्ञात उचक्कों द्वारा उक्त राशि की निकासी कर ली गयी है। पीड़िता ने बताया है कि 10 जुलाई को वह एटीएम बूथ में रुपये निकासी करने गयी थी।

इसी क्रम में अज्ञात व्यक्ति ने मदद करने के नाम उसका एटीएम कार्ड बदल कर चला गया तथा विभिन्न किस्तों में राशि की निकासी कर ली। जब वह बैंक में रुपये लेने गयी ।तब रुपये गायब होने की सूचना पाकर बेहोश हो गयी। इसके पूर्व भी रूपहरा एसबीआई में उचक्कों ने कई बार भोले-भाले लोगों को शिकार बनाया है। इसके बाद भी वहां सुरक्षा की कोई व्यवस्था नही है। थानाध्यक्ष जितेन्द्र महतो ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

156 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post