जिला चिकित्सालय सीधी मे लेडी डॉक्टर ने की लेबर वार्ड में तोड़फोड़

जिला चिकित्सालय सीधी मे लेडी डॉक्टर ने की लेबर वार्ड में तोड़फोड़

मध्य प्रदेश जिला सीधी।
गत कल जिला अस्पताल में पदस्थ एक लेडी डॉक्टर ने महिलाओं के प्रसव हेतु बने लेबर वार्ड में अचानक तोड़फोड़ मचा दी जिससे वहां उपस्थित मरीज और उनके परिजनों में दहशत छा गई।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी मुताबिक जिला अस्पताल में नाक कान गला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रभा तिवारी कल जब दोपहर 12 बजे ऑन ड्यूटी थीं उस वक्त वह लेबर वर्ल्ड में मरीजों को देखने गई थीं जहां किसी मरीज से उनकी बातचीत हो गई इसके उपरांत लेडी डॉक्टर ने ड्यूटी नर्स से मेडिकल दस्ताने की पर उस वक्त वहां दस्ताना उपलब्ध ना होने पर ड्यूटी नर्स ने लेडी डॉक्टर को रिस्टोर से दस्ताने लाकर देने की बात कही जिसके उपरांत लेडी डॉक्टर प्रभा तिवारी का अचानक गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने लेबर वार्ड में रखी क्लेव ट्रे सहित वार्ड के और अन्य सामानों को हाथ और लात से मार कर गिरा दिया।
एक सीनियर लेडी डॉक्टर की इस हरकत को देखकर लेबर वार्ड में भर्ती प्रसूता एवं उनके परिजनों में अचानक दहशत छा गई और कई परिजन तो इस दहशत के कारण वार्ड से बाहर भाग गए ।
उल्लेखनीय है कि एक सीनियर लेडी डॉक्टर की इस हरकत ने जिला अस्पताल में पदस्थ ड्यूटी डॉक्टरों के कार्य व्यवहार पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

मामले की जानकारी लेकर करवाई की जाएगी-सिविल सर्जन
इस मामले में जब जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉक्टर एस बी खरे से संपर्क पर उनका पक्ष जानना चाहा गया तो डॉक्टर खरे ने कहा कि वह विगत कई दिनों से शासकीय कार्य हेतु मुख्यालय से बाहर हैं और उनकी जानकारी में यह बात मीडिया द्वारा लाई गई है जिस पर वह सीधी वापस आकर देखेंगे और जांच कराकर कार्यवाही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *