April 24, 2024 2:32 am

swatantraindialive7

पटना में प्रारंभ हुआ चार दिवसीय द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018

पटना में प्रारंभ हुआ चार दिवसीय द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018

बिहार पटना द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018 का आयोजन द प्लानर्स ने की है,  17 अगस्त  से 20  अगस्त  2018 तक तारामंडल सभागार में चलने वाले द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018  पटना में नेक्स्ट जेन विज्ञापन कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा समर्थित है।

कला, संस्कृति शिल्प और फैशन, विभिन्न देशों के फर्नीचर को बढ़ावा देने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला का आयोजन किया जाएगा। प्रदर्शनी एक ही मंच के तहत उत्पादों के एक विस्तृत प्लेटफार्म प्रदान करेगी।

विभिन्न देशों और शहर से करीब 60 प्रतिष्ठानो के प्रतिनिधि इस मे भाग लेने  के लिए आए हैं । यह फेयर बड़ी संख्या में भीड़ को आकर्षित करती है क्योंकि इस फेयर को  सफल घटना बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा गया है और पटना के कैलेंडर में इस सालाना आयोजन को भव्य बनाने की उम्मीद करते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का मुख्य आकर्षण दुबई के फर्नीचर हैं  ,  फर्नीचर अनुभाग के अलावा फैशन ड्रेस अनुभाग, आभूषण अनुभाग और भी हैं .

इस फेयर में श्री सनी मलिक व निदेशक द प्लानर  और  श्री कुमार प्रभंजन (निदेशक नेक्स्ट जेन एडवरटाइजिंग कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड) ने भाग लिया .  शहर के कई गणमान्य भी पहुंचे  ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018 मे तथा आयोजको को इस मेले के आयोजन के लिए बधाई भी दी।

188 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post