April 25, 2024 5:57 pm

swatantraindialive7

*यातायात टीआई पर भड़का आहूजा फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप का सिक्योरिटी*

*यातायात टीआई पर भड़का आहूजा फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप का सिक्योरिटी*

मध्य प्रदेश जिला सिंगरौली. ।।जिले के नवागत यातायात टीआई अार्मो से शनिवार को देर रात नौगढ़ स्थित आहूजा फीलिंग स्टेशन का सिक्योरिटी गार्ड बदतमीजी करने से बाज नही आया।वाकया था आहूजा पेट्रोल पंप पर एक टेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो के कई पार्ट टूट कर बिखर गए।, वही रात में यातायात प्रभारी पहुंचे जहां आहूजा फिलिंग स्टेशन के कर्मचारियों से घटना के संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि यहां हरसमय जाम लगा रहता है बड़े-बड़े वाहन आते जाते रहते हैं इसलिए एक्सीडेंट हुआ। फिर यातायात प्रभारी ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को से कहा कि यहां जाम नहीं लगाना चाहिए ।यहाँ सिक्योरिटी रखा करो। तब खुद वहां का सिक्योरिटी गार्ड ने तपाक से जबाब दिया कि क्यों रखे हम अपना पेट्रोल पम्प संभाल लेंगे कि जाम को देखेंगे।।

*एक्सीडेंट होने का कारण बना आहूजा पेट्रोल पंप*

आहूजा पेट्रोल पंप नौगढ़ के आसपास एस्सार कंपनी का टेलर तेज रफ्तार में जा रहा था कि उसके टाली से बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। जहां बोलेरो के कई पार्ट टूट कर बिखर गए।बताया जाता है कि आहूजा फिलिंग स्टेशन पर जाम लगने की वजह से यहाँ आये दिन सड़क दुर्घटना घटती रहती हैं। आहूजा फिलिंग स्टेशन पर गाड़ियों की पार्किंग व्यवस्था ना होने के कारण भारी भरकम जाम लगा रहता है । फिर भी यातायात प्रभारी आर्मो को पेट्रोल पंप का मैनेजर , सिक्योरिटी मिलकर खूब खरी खरी सुनाया।। लेकिन प्रभारी कुछ ना बोल सके जिससे पता चलता है कि यातायात प्रभारी अपने कामकाजों से कितने चुस्त दिखते हैं.. पूरी रात ओवरलोड गाड़ियां रोड पर दौड़ रही है फिर भी कार्यवाही नहीं हो रही है।।

*यातायात प्रभारी पर पड़ा भारी सिक्योरिटी गार्ड*

आहूजा फिलिंग पेट्रोल पंप का सिक्योरिटी यातायात प्रभारी को उंगली दिखा दिखा कर बहुत कुछ बोल गया जो एक वीडियो वायरल होने पर लोगों में चर्चा का विषय बना है कि यातायात प्रभारी को कोई सिक्योरिटी इस तरह बोल सकता है कि *तुम क्या जानोगे. हम सिर्फ अपना पेट्रोल पंप देखेंगे ना कि तुमारा जाम* वही पेट्रोल पंप का मैनेजर बोला कि, रात में लगातार गाड़ियां आती रहती हैं जिसकी वजह से यहां जाम लगता है तो मैं क्या करूं,
यातायात प्रभारी बोले कि पेट्रोल पंप बंद कर दो लेकिन फिर दोनों सिक्योरिटी और मैनेजर मिलकर टीआई को खूब सुनाया फिर लास्ट में यातायात प्रभारी कुछ ना बोल सके ।उसी तरह वापस आ गए, वही बार-बार एक सिपाही बोलता रहा कि यह लोग सोने नहीं देते……….आखिर क्यों ।।

परसौना से माजन मोड़ तक रोड पर खड़े होते हैं सारे दिन बड़े बड़े वाहन

परसौना से लेकर नौगढ़ ,कचनी माजन मोड़ तक रोड पर टेलर हाईवा बड़ी-बड़ी गाड़ियां खड़ी रहती हैं जिसकी वजह से दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। फिर भी यातायात व पुलिस विभाग नहीं हटवा पाता, जब कोई हटवाने जाता भी है तो खुद ड्राइवर खलासी पुलिस से बात कर ,फिर चले जाते है…..? लोगो में चर्चा है कि आखिर मेन रोड पर भारी वाहन क्यो खड़े. रहते हैं। पूरे रोड पर कोयले की धूल उड़ती रहती है जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

84 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post