*देवास में कांग्रेस की सभा में भीड़ देखकर भाजपाइयो की चिंता बड़ी*

*देवास में कांग्रेस की सभा में भीड़ देखकर भाजपाइयो की चिंता बड़ी*

मध्य प्रदेश देवास कमलनाथ की सभा में सज्जन वर्मा , मनोज राजानी के आव्हान पर हजारो किसान और व्यापारी हुवे इकठ्ठा भाजापा को उखाड़ फेकने का लिया संकल्प।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की सभा का आयोजन राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सज्जनसिंह वर्मा देवास के कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने अपार सफलता पूर्वक किया।

सभा में कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोट बंदी करके देश की बच्चियो बहनो माताओ की जमा पूंजी 10 हजार या पंद्रह हजार रुपये बीमारी या छोटे मोटे खर्च के लिए इकठ्ठा कर रखी थी इन माताओ बहनो बेटियो को भी शंका के घेरे में खड़ा कर दिया और नोट बंदी के बाद केश लेस पर जोर दिया गया पर ए टी एम मशीनों में भी केश की किल्लत होने लगी।
किसानो का अनाज कम भाव में खरीद कर किसानो को भी दोखा दिया
व्यापारीयो को टेक्सचोर मानकर जी एस टी क़ानून लगाकर व्यापार को चोपट कर दिया।
देश में छोटी छोटी बच्चियो महिलाओ के साथ बलात्कार के प्रकरणो में कमी के बजाय बढ़ोतरी होती गई महंगाई आसमान छूने लगी क्या यही है अच्छे दिन चुनाव के पहले मोदी ने देश की जनता को 15 – 15 लाख रुपये हर खाते में आने की झूठी बात कहकर देश की जनता से वोट लेकर सरकार बना ली और सरकार बनने के बाद अमित शाह ने 15 लाख रुपये की बात को चुनावी जुमला करार देकर पल्ला झाड़ लिया।
युवाओ को नोकरियो की लालच देकर वोट लिए गए प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद को मामा कहलाते है पर प्रदेश की छोटी छोटी बच्चियो के साथ अत्याचार होता है और मामा चुप रहते है

आगर मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश में विकास किया है तो आम जनता के सामने विकास यात्रा क्यों निकाल रहे है
ये प्रदेश की विकास यात्रा नहीं बल्कि भाजपा की विनाश यात्रा हैं इस यात्रा को कोई भी समर्थन नहीं मिल रहा।
मुख्यमंत्री को विकास देखना है या और अच्छी सड़के देखना हैं तो मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा आकर देखे विकास क्या होता हैं ।
कमलनाथ की आमसभा में किसानो व्यापारियो और आम जनता ने आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेखने का संकल्प लिया ।
सभा को सज्जनसिंह वर्मा ,जीतू पटवारी,सहित अनेक नेताओ ने संबोधित किया सभा का संचालन मनोज राजानी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *