March 29, 2024 4:22 pm

swatantraindialive7

सीधी पुलिस अधीक्षक पर सिटी कोतवाली टीआई पड़ रहे भारी

सीधी पुलिस अधीक्षक पर सिटी कोतवाली टीआई पड़ रहे भारी

टीआई राघवेंद्र द्विवेदी पर कई महिलाएं अभद्रता का आरोप लगा चुकीं है..?

क्या सीधी पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जांच के नाम पर लोगों को करते हैं गुमराह

सिटी कोतवाली टीआई राघवेंद्र द्विवेदी खुलेआम लोगों को मां बहन की गाली देते हैं फिर भी पुलिस अधीक्षक की चुप्पी उठ रहे सवाल..?

मध्य प्रदेश जिला सीधी! मध्यप्रदेश जिला सीधी मे दबंगई इतनी हॉबी है कि दिन दहाड़े घर मे घुस कर दो महिलाओ सहित एक युवक की बेदम पिटाई करते हुए घर मे रखे सोने चांदी के जेवरात लेकर 6 आरोपी फरार हो गए वही घायल महिला एंव युवक का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।
मध्यप्रदेश जिला सीधी सिटी कोतवाली अंतर्गत पटेहरा ग्राम मे हुई मारपीट और जेवरत चोरी कि 6 आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज कराने के लिए परिजन 5 दिन से लगातार पुलिस अधीक्षक एंव नगर निरीक्षक के लगातार लगा रहे है चक्कर।
घटना के बारे मे जब पीड़िता द्वारा इस मालमे की शिकायत पुलिस अधीक्षक तरुण नायक से की गई तो मामले में पल्ला झाडते हुए पीड़ितॉं को मामला दर्ज कराने का आश्वासन दे दिया लेकिन अभी तक चोरी व मारपीट करने वाले आरोपियो के विरुद्ध किसी प्रकार से कोई कार्यवाही नही की गई है।
टीआई सिटी कोतवाली सीधी पर रिश्वत मॉगने का फिर लगा आरोप
श्यामकली जायसवाल- पुलिस अभी तक आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज नही की है बल्कि टी.आई. 50 हजार रुपए से ज्यादा की मांग कर रहे है।
सूर्यकांत शर्मा (अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक, सीधी)
– पीड़ित कोतवाली में उपस्थित है नगर निरीक्षक को मामला दर्ज करने को निर्देशित किया गया है जहाँ बात पैसे के लेंन देंन कि है जांच कराई जाएगी अगर पुलिस द्वारा ऐसा किया जाता है तो दोषी अधिकारी व कर्मचारियो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।
आपको बताते चलें सिटी कोतवाली अंतर्गत कई महिलाओं ने टीआई सिटी कोतवाली की हरकत की शिकायत सीधी पुलिस अधीक्षक से कर चुकी हैं लेकिन लोगों को जांच के नाम पर गुमराह किया जाता है आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है टीआई पर गंभीर आरोप लग चुके हैं आम जनमानस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं आखिर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के प्रति आए दिन नए नियम कानून लागू कर रहे हैं लेकिन सीधी का पुलिस प्रशासन बारंबार महिलाओं के साथ अभद्रता गाली-गलौज रिश्वत मांगने जैसे आरोप लगे हैं लेकिन अब तक कार्यवाही ना होना सवालिया निशान पैदा करता है

152 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post