March 29, 2024 7:13 pm

swatantraindialive7

* डकैती की योजना बनाते एक को पिस्टल व दो कारतूस के साथ तीन थानों की पुलिस ने दबोचा, तीन फरार*

* डकैती की योजना बनाते एक को पिस्टल व दो कारतूस के साथ तीन थानों की पुलिस ने दबोचा, तीन फरार*

*मोतिहारी।
पूर्वी चम्पारण के राजेपुर में पुलिस ने रविवार की रात एक युवक को बालाकोठी चौक से आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह डकैत गिरोह का सदस्य है आैर इसके अन्य तीन साथी भागने में सफल रहे हैं। ये डकैती की योजना बना रहे थे तभी इन्हें दबोच लिया गया। गिरफ्तार आरोपी राजेपुर के गालिमपुर निवासी राजेन्द्र महतो बताया गया है।

राजेपुर पुलिस ने बताया है कि बालाकोटी चौक पर रविवार की रात करीब 12 बजे में अपराधियों द्वारा डकैती करने की योजना बनाने रहा था। गुप्त सूचना मिलते ही मघुबन पुलिस इस्पेक्टर कन्हैया प्रसाद, राजेपुर थानाध्यक्ष ललित कुमार सिंह, सअनि जितेन्द्र गुप्ता, कामेशवर सिंह, सिपाही विजय सिंह, सैप व होमगार्ड जवानों व स्थानीय चौकीदार की टीम बनाई गई। टीम ने एक अपराधियों को लौडेड देसी कट्टा, दो कारतूस व बम बनाने के समान के साथ धर दबोचा। जबकि तीन भागने मे सफल रहा। पकड़े गये अपराधी राजेपुर थाना क्षेत्र के गालीमपुर गांव के राजेन्द्र महतो है।

*पकड़ा गया आरोपी पहले नक्सलियों का परचा चिकाता था*

राजेपुर थाना पर पकडी़दयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि रविवार की रात में किसी जगह पर डकैती की घटना करने के लिए बालाकोटी चौक पर डकैती की योजना बना रहा था सूचना मिलते ही राजेपुर पुलिस ने पहुंच कर त्वरित कारवाई की। मौके से गालीमपुर गांव के अपराधी राजेंद्र महतो को एक देशी लैडेड पिस्टल, एक 315 बोर की जिंदा कारतूस, बम बनाने के लिए रखे सलफर, बारुद, सुतरी, काटी, नलबोलट व तीन जरदा का डब्बा के साथ गिरफ्तार किया गया। यह पहले नक्सली संगठन में पर्चा चिपका करता था। पकडे गये अपराधी ने स्वीकार किया कि कहीं डकैती की बडी घटना करने की योजना थी ।तीन भागे अपराधियों की पहचान कर लिया गया है।पकड़ने के लिए छापेमारी किया जा रहा है।भागे अपराधियों पूर्व मे डकैती कांड में जेल जा चुका है।जेल से आने के बाद पू:न अपराध की घटना करने की योजना बना रहा था। छापेमारी में मघुबन पुलिस इस्पेक्टर कन्हैया प्रसाद, राजेपुर थानाध्यक्ष ललित कुमार सिंह, पुअनि कामेशवर सिंह, सअनि जितेन्द्र गुप्ता, सिपाही विजय कुमार सिंह, सैप व होमगार्ड जवानों व स्थानीय चौकीदारों शामिल थे।

67 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post