March 29, 2024 5:42 pm

swatantraindialive7

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में धूल चटाने के लिए साँप, बिच्छू,और सियार के सहयोगी ही काफी हैं!

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में धूल चटाने के लिए साँप, बिच्छू,और सियार के सहयोगी ही काफी हैं!

*मध्य प्रदेश जिला सीधी:-* अपने तीखे तेवर और क्रांतिकारी युवा नेता जिनकी पहचान एक आंदोलनकारी के रूप में जानी जाती है ! शहीदे आजम भगत सिंह के नक्से कदम पे चलने वाले राम चरण सोनी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा को आड़े हाँथो लेते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा के नेता और प्रदेश के मुखिया आये दिन बौखलाहट में उटपटांग बयान दे रहे हैं ये बयान आने वाले चुनाव में उन्ही के गले की हड्डी बनेगा जैसा कि अभी हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भोपाल में कहा कि साँप ,बिच्छू और शियार के सहयोगी हैं तो ये सारे सहयोगी यानी प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी और रही बात कांग्रेस की तो वो पहले ही साफ हो चुकी !भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश और देश की जनता को मजाक बना दिया है आये दिन देश की जनता महगाई की मार झेल रही है और साहब विदेश घूम के आते हैं और कहते हैं अच्छे दिन आने वाले हैं लेकिन मध्यप्रदेश की जनता पिछले 15 वर्षों अच्छे दिन के इंतजार से परेशान है और मोदी जी रेडियो पे मन कि बात करते हैं
तो मोदी जी मन की बात करने और विदेश घूमने से देश का विकास नहीं होगा! राम चरण सोनी ने कहा कि भाजपा आरक्षण के नाम पे देश को बांटने की राजनीति कर रही है!
*सीधी में मुख्यमंत्री की जन आशिर्वाद यात्रा में हुई पत्थरबाजी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का चुनावी स्टंट था !* *राम चरण सोनी!*
राम चरण सोनी ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि सीधी में हुई पत्थर बाजी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दिमाक की उपज है अपनी राजनीति चमकाने और जनता की हमदर्दी बटोरने के लिए भाजपा के द्वारा ये साजिस रची गई थी जिसका खुलाशा एक वायरल आडियो में हुआ है ये कैसे संभव है प्रदेश में जिसकी सरकार है और पुलिस का काफिला साये की तरह शिवराज की सुरक्षा में हो तो चूक होने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता !
शिवराज सिंह एक ढोंगी ,घोषणाकारी और घोटाले बाज मुख्यमंत्री है जिसने मध्यप्रदेश को घोटाला प्रदेश बना कर गर्त में डाल दिया ये प्रदेश की जनता का दुर्भाग्य है कि हमें ऐसा मुख्यमंत्री मिला है! अब बहोत अत्याचार सह चुकी प्रदेश की जनता क्योंकि अब कंस रूपी शिवराज सिंह का अंत समय नजदीक है क्यों कि प्रदेश की जनता परिवर्तन के लिए कमर कस के तैयार है!

212 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post