March 29, 2024 12:14 am

swatantraindialive7

अमित जोगी ने भूपेश को कहा ड्रामेबाज…बताया दोनों पार्टियां कर रही छत्तीसगढ़ में CD राजनीति.

अमित जोगी ने भूपेश को कहा ड्रामेबाज…बताया दोनों पार्टियां कर रही छत्तीसगढ़ में CD राजनीति..

छत्तीसगढ़
बिलासपुर—जनता कांग्रेस नेता अमित जोगी ने भूपेश को ड्रामेबाज कहा है। प्रेस नोट जारी कर अमित जोगी ने कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस, इंडियन नौटंकी कंपनी बनकर रह गयी है। भूपेश का जेल जाना पब्लिसिटी से अधिक कुछ नहीं है।
14 दिनों की न्यायिक रिमाण्ड पर भेजे गए भूपेश बघेल पर अपनी प्रतिक्रिया में अमित जोगी ने कहा कि यह मात्र पब्लिसिटी से ज्यादा कुछ नहीं है। मरवाही विधायक जोगी ने कहा कि सेक्स सीडी मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का न्यायालय में जमानत की अर्जी नही देना, यह जाहिर करता है कि यह उनका पब्लिक स्टंट है। पैरवी के लिए वकील नही करना जैसे कारनामों से भूपेश जो जाहिर कर रहे हैं यह नौटंकी की तरह है।
अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष धुर नौटंकीबाज हैं । छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है कि इंडियन नेशनल कांग्रेस, कैसे इंडियन नौटंकी कंपनी बनकर रह गयी है। फ़र्ज़ी सीडी बनाने की फैक्ट्री चलाने वाले जेल जाकर सत्याग्रह करने की बात कर बापू के पवित्र सत्याग्रह शब्द को कलंकित कर रहे हैं।
अमित जोगी ने बताया कि कांग्रेस और भाजपा दोनो सीडी की राजनीति कर जनता को असल मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं। चुनाव में सीडी नही बल्कि सीजी यानि छत्तीसगढ़ मुद्दा है। जनता कांग्रेस एक मात्र पार्टी है जो सीजी की राजनीति करती है।

114 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post