April 25, 2024 4:59 pm

swatantraindialive7

बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर अपना दल ने निकाला पैदल जुलुस

बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर अपना दल ने निकाला पैदल जुलुस

बिहार बभनान
बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर सोमवार को बभनान कस्बे में अपना दल की नेतृत्व में किसानों ने पैदल जुलूस निकाल कर सहकारी गन्ना समिति बभनान पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र नायब तहसीलदार हरैया को सौंपा।
मांग पत्र के माध्यम से किसानों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि बभनान चीनी मिल अभी तक पेराई सत्र 2017-18 का 40 दिनों का गन्ना भुगतान नहीं किया है जिससे किसानों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।
इस अवसर पर अपना दल के प्रदेश सचिव चौधरी झिनकान पटेल ने कहा कि जंगली जानवरों के आतंक से किसान गेहूं,धान व गन्ना के अतिरिक्त अपनी जरूरतों के मुताबिक कोई भी फसल नहीं उगा पा रहा है जिससे उसे दाल, सब्जी सहित रोजमर्रा की सभी वस्तुएं बाजार से खरीदनी पड़ रही हैं जिसके लिए वह एक मात्र नकदी फसल गन्ने पर आश्रित है। भुगतान न होने की दशा में किसान निराश है।
कार्यक्रम के संयोजक जिला पंचायत सदस्य राम सिंह पटेल ने कहा कि किसानों के गन्ने का भुगतान यदि एक सप्ताह के अंदर नहीं किया गया तो अपना दल रणनीति बनाकर वृहद आंदोलन करने को बाध्य होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव अभिमन्यु पटेल, रामकुमार पटेल,अमन शुक्ल, अरविंद कुमार सोनकर, संतराम पटेल, अनुभव सिंह ,रंजीत पटेल, राकेश पटेल, भागीरथी पटेल, श्याम सुंदर यादव, राम प्रकाश पटेल, चंदन श्रीवास्तव, राधेश्याम शर्मा, जगराम गौंड़, मंसाराम वर्मा, राहुल पटेल, संजय चौधरी, आशीष पटेल आदि मौजूद रहे।
भवदीय
राम सिंह पटेल प्रदेश कोषाध्यक्ष अपना दल व सदस्य जिला पंचायत गौर बस्ती

112 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post