April 24, 2024 11:12 pm

swatantraindialive7

*अचानक आदित्य विजन में पहुचीं आईटी की टीम, सबको बाहर निकाल शुरू की छानबीन*

*अचानक आदित्य विजन में पहुचीं आईटी की टीम, सबको बाहर निकाल शुरू की छानबीन*

बिहार मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां मिठनपुरा में इनकम टैक्स (आईटी) की टीम ने छापा मारा है। ये छापा यहां के एक शो रूम में मारा गया है। बताया जा रहा है कि आईटी विभाग मिठनपुरा के आदित्य विजन शो रूम में ये छापा मारा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आईटी विभाग की ओर से आज मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित आदित्य विजन शोरूम में छापा मारा है।

बताया जा रहा हे कि छापा मारने पहुची टीम ने शोरूम के सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल कर छानबीन की है। आपको बता दे कि इससे पहले भी आईटी की टीम ने समस्तीपुर में आदित्य विजन शो रूम पर छापा मारा था।

आपको बता दे कि आईटी विभाग को आदित्य विजन की आज को लेकर गड़बड़ी की बात की इनपुट मिली है। इसी जानकारी के तहत आईटी की टीम आदित्य विजन के अलग-अलग शोरूमो में छापे मार रही है। हालाकिं आपको बता दे कि इस पूरे मामले में अभी तक आईटी ने कुछ भी कहने से मना किया है।

बताते चले कि इससे पहले भी आदित्य विजन के पटना शो रूम में छापा मारकर करीब 46 करोड़ रुपये की जीएसटी की चोरी पकड़ी थी। आपको बता दे कि जीएसटी लागू होने से पहले कंपनी वैट में पंजीकृत थी। इसलिए माना जा रहा है कि पहले भी कंपनी कर चोरी के मामलों में लिप्त रही हो। छापेमारी के दौरान कंपनी की दो बैलेंस शीट बरामद की गयी थी।

बता दे कि आदित्य विजन बिहार में शो रूम क्षेत्र का एक बड़ा नाम है। करीब 4 सालो से ये मार्केट में हैं। वहीं मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर के अलावा पटना और बिहार के अन्य जिलो में भी इसके शो रूम है। ऐसा माना जा रहा हे कि आनेवाले दिनो में आईटी आदित्य विजन के अन्य शो रूमों मे भी छापा मार सकती है।

85 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post