March 29, 2024 5:02 am

swatantraindialive7

होटल के लेडीज़ टॉयलेट में घुसा BSP नेता का बेटा, विरोध किया तो लहराई गन

होटल के लेडीज़ टॉयलेट में घुसा BSP नेता का बेटा, विरोध किया तो लहराई गन

दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गई है.

दिल्ली के पांच सितारा होटल में गन लहराने के वीडियो के मामले में दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी आशीष पांडेय उत्‍तर प्रदेश के नेता और पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा बताया जा रहा है. आशीष पर आरोप है कि वह शराब के नशे में पांच सितारा होटल के महिला टॉयलेट में घुस गया था और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो गई है.

गौरतलब है कि दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक महिला को पिस्‍टल के बल पर धमकाता नजर आ रहा है. वीडियो में होटल के सुरक्षाकर्मी तमानबीन खड़े दिखाई दे रहे हैं.

इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और आरोपी शख्स ने महिला को न सिर्फ गंदी गलियां दीं बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी दी.

वायरल वीडियो में कार में तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही हैं. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि कुछ देर बाद ये शख्स आसानी से अपनी कार में बैठकर होटल से बाहर निकल जाता है. वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक किसी होटल स्टाफ या फिर महिला की तरफ से इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है.

107 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post