April 20, 2024 4:32 pm

swatantraindialive7

*दो दिन पहले जेल से बाहर आए शातिर को गोलियों से भूना, विरोध में हंगामा, जाम…*

*दो दिन पहले जेल से बाहर आए शातिर को गोलियों से भूना, विरोध में हंगामा, जाम…*

*बिहार मुजफ्फरपुर-* काजीमोहम्मदपुर थाने की सादपुरा जकारिया कॉलोनी बंसबारी टोले में सोमवार को दिनदहाड़े शातिर नसीम उर्फ बिल्ला को गोलियों से भून दिया गया। वारदात को अंजाम दे बाइक सवार तीन अपराधी भाग निकले। गोलियों की आवाज सुनकर लोग दौड़े और फौरन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके शरीर में छह गोलियां लगी हैं। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ करीब दो घंटे तक रोड जाम कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लोग हंगामा करने लगे।

*विलंब से पहुंचे थानेदार*

सूचना पर विलंब से पहुंचे थानेदार अरुण कुमार मंडल को देखते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और उनके साथ धक्का-मुक्की की। अनियंत्रित स्थिति देख कई थानों की पुलिस व क्यूआरटी प्रभारी आरपी गुप्ता भी दल-बल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस के समझाने के बाद भी लोग नहीं समझे तो जवानों ने लाठियां चटकाईं। इसके कारण वहां पर अफरातफरी मच गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। आक्रोशित लोग थानेदार के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे और एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। काफी मशक्कत के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। तब, शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। मामले में परिजन के बयान पर मोहल्ले के मुन्ना समेत अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

*दो दिन पूर्व जेल से छूटा था*

नसीम पर विभिन्न थानों में हत्या, लूट, आम्र्स एक्ट समेत एक दर्जन संगीन मामले पूर्व से दर्ज हैं। गत सप्ताह काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने उसे सादपुरा से ही गिरफ्तार कर पुराने मामले में जेल भेजा था। नसीम पर तत्कालीन एसएसपी ने सीसीए का प्रस्ताव भी भेजा था। इसी बीच दो दिन पूर्व वह जेल से जमानत पर छूटकर बाहर निकला था।

*थाने के मुखबिर समेत तीन आरोपित*

स्थानीय लोगों ने बताया काजीमोहम्मदपुर थाने के मुखबिर मुन्ना ने ही नसीम को गिरफ्तार करवाया था। जेल से निकलने के बाद ही आरोपित मुन्ना पिस्टल लेकर कई बार मोहल्ले में दिखा था। वह रेकी कर रहा था। दोनों में इस बात को लेकर अदावत भी चल रही थी। मृतक के परिजन ने मुन्ना समेत तीन को आरोपित किया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की, लेकिन घटना के बाद से ये सभी आरोपित फरार हैं। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि नसीम के विरुद्ध हत्या, लूट, आम्र्स एक्ट समेत 10 मामले पूर्व से दर्ज बताए गए हैं। वह अपराधी प्रवृत्ति का था। हाल ही में जेल से बाहर आया था। घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही।

131 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post