April 20, 2024 7:59 pm

swatantraindialive7

भाजपा का कथित वायरल आडियो मामले में भूपेश का हमला, कहा- ‘बीजेपी का असली चेहरा उजागर’

भाजपा का कथित वायरल आडियो मामले में भूपेश का हमला, कहा- ‘बीजेपी का असली चेहरा उजागर’

रायपुर. कंबल वाले बाबा का कथित वायरल आडियो में कांग्रेस विधायक खरीद-फरोख्त की कोशिश की गई. आडियो वायरल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने तो इसकी शुरुआत अंतागढ़ से की थी. यह बात सामने आई है कि कंबल वाले बाबा के पास गृहमंत्री अक्सर जाते रहते हैं. बाबा ने कहा कि था मैं भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाऊंगा. जिसका वो प्रयास कर रहे है.

भूपेश ने कहा कि किस प्रकार भाजपा के लोग खरीद फरोख्त करते है यह जनता के सामने है. रामदयाल उइके के बार में भी इस आडियो में बात की गई है उन्हें कितने में खरीदा गया है इस मामले की जांच होनी चाहिए. अब बीजेपी का चेहरा उजागर हो गया है. यही उसकी असली चेहरा है जो जनता के सामने है.

इगविधायक चिंतामणि महाराज को बीजेपी प्रवेश कराने मंत्री पद का आॅफर, कंबल बाबा बने सौदागर ? बाबा का दावा- रामदयाल ने दस करोड़ और मंत्री पद के आश्वासन पर किया है प्रवेश!

उन्होंने कहा कि ऑडियो वायरल हो रहा इससे स्पष्ट है कि बीजेपी को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. वो अपने संभावित हार से खरीद फरोख्त कर रहे है. उन्होंने कहा कि अमित शाह जहां जहां गए हैं उन्होंने लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें ऐसा करने से  छत्तीसगढ़ सफलता में नहीं मिलेगी. जनता सब देख रही है, प्रजातंत्र में सबको विश्वास है और अब आम जनता बीजेपी के खिलाफ उठ खड़ी हुई है.

74 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post