April 25, 2024 12:59 am

swatantraindialive7

भिंड में सड़क दुर्घटना में हुई पत्रकार संदीप शर्मा की मौत की सीबीआई जांच हो

राहुल सिंह गहरवार संस्थापक $ मैनेजिंग डायरेक्ट सीधी

नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि पत्रकार ने चार माह पहले ही जिम्मेदारों से जताई थी हत्या की आशंका पर सरकार ने नहीं की कोई कार्यवाही

भोपाल 26 मार्च 2018, नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने भिंड के एक निजी चेनल के संवाददाता श्री संदीप शर्मा की ट्रक दुर्घटना में हुई मौत की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि एक्सीडेंट के जो फुटेज सामने आए हैं उससे प्रथम दृष्टया स्प्ष्ट दिखलाई देता है कि इरारतन ट्रक ने संदीप शर्मा को कुचला है।
नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि श्री संदीप शर्मा के साथ हुआ यह हादसा इसलिए भी हत्या का प्रयास है क्योंकि श्री शर्मा पहले ही स्थानीय एसडीओपी इंद्रवीर सिंह भदौरिया के खिलाफ किए गए स्टिंग ऑपरेशन के बाद अपनी जान पर खतरे की आशंका जता चुके थे और उन्होंने प्रधानमंत्री से लेकर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, सहित सभी संबंधित अधिकारियों को इसको लेकर चेताया था। लेकिन कोई सुनवाई न होने की वजह से आज उनके साथ यह हादसा हो गया।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि पत्रकारों की हितैषी बनने वाली सरकार उनके नाम पर राजनीति करने से बाज नहीं आती लेकिन एक पत्रकार ने अपनी जान पर बने खतरे से आगाह करने के लिए 4 माह पहले दिए गए आवेदन पर कोई कार्यवाही नहीं की। इससे पता चलता है कि सरकार और तंत्र निष्पक्ष पत्रकारिता करने वाले मीडिया के लोगों को रास्ते से हटाना चाहती है।

131 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post