April 25, 2024 12:08 pm

swatantraindialive7

कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला

कार के लिए विवाहिता को घर से निकाला

बिहार मोतिहारी दहेज में आई टवेंटी कार नहीं देने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। नगर थाने के बेलबनवा मोहल्ले की घटना है। विवाहिता अपने पिता के घर शरण ली है। उसकी दो बार गर्भपात कराने की कोशिश भी की गयी। अनुजा सिंह के बयान पर पति समेत चार लोगों पर महिला थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

विवाहिता ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि उसके पिता का घर सीतामढ़ी जिले के बथनाहां थाने के सिरिसिया गांव में है। उसकी शादी 20 जून 2014 को नगर थाने के बेलबनवा मोहल्ले के निवासी रविशंकर सिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से दहेज में कार की मांग की जाने लगी। दहेज की खातिर जब व प्रताड़ना की शिकार हुई तो पिता को जानकारी दी।

पिता व भाई ने कई बार ससुराल पहुंच पंचायती भी की लेकिन ससुराल वाले बात नहीं माने और दहेज पर अड़े रहे। गर्भवती हुई तो उसका लिंग परीक्षण कराया। पुत्री होने पर गर्भपात करा दिया। दूसरी बार जब वह गर्भवती हुई तो फिर गर्भपात कराने की कोशिश की गयी जिसका उसने विरोध किया। विरोध करने पर मारपीट की गयी और 04 जून 15 को घर से निकाल दिया। वह अपने पिता घर पर रही। पुत्र जन्म लिया जो ढाई वर्ष का हो गया। ससुराल के लोग देखने तक नहीं आते हैं। धमकी देते हैं कि ससुराल आने पर जान से मार देंगे। पुलिस जांच कर रही है।

93 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post