April 25, 2024 4:54 am

swatantraindialive7

मुजफ्फरपुर में दबंगों ने घरवालों के सामने किया 9वीं की छात्रा से गैंगरेप

मुजफ्फरपुर में दबंगों ने घरवालों के सामने किया 9वीं की छात्रा से गैंगरेप

बिहार मुजफ्फरपुर में घरवालों के सामने ही कथित रूप से 16 साल की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर के पास ही रहने वाले चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उन दबंगों ने पीड़िता के परिजनों को जमकर पीटा.

घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि आरोपी शेरू ठाकुर अपने कुछ साथियों के साथ नाबालिग के घर में घुसा और घरवालों के साथ मारपीट की. इसके बाद सभी आरोपी शेरू, चंदन, डबलु और टुटु घरवालों को घर में बंद कर 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग को पास के बगीचे में उठाकर ले गए, जहां सभी ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता ने सुबह मिठनपुरा थाना पुलिस को शिकायत दी. शिकायत मिलने के बाद हड़कत में आई पुलिस ने सभी आरोपियों के ठिकानों पर छापामारी की, लेकिन सभी फरार हैं.

पीड़िता के जीजा ने बताया कि बीती रात वे सभी खाना खाकर सोने की तैयारी में थे. तभी मकान मालिक का बहाना बनाकर सभी आरोपियों ने दरबाजा खटखटाया. जब दरवाजा नहीं खुला तो एक आरोपी खिड़की के रास्ते घर में चला आया. इसके बाद उसने घर का दरवाजा खोल दिया. फिर सभी घर के अंदर आ गए.

पीड़िता के जीजा ने बताया कि सभी आरोपियों ने घरवालों के साथ मारपीट की और इसके बाद नाबालिग को जबरदस्ती उनके सामने ही उठाकर घर के बाहर बगीचे में ले गया, जहां सभी ने उसके साथ रेप किया.

मिठनपुरा पुलिस इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय ने कहा है कि पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

72 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post