April 25, 2024 5:20 am

swatantraindialive7

*शहर में चाकूबाजी, युवक जख्मी*

*शहर में चाकूबाजी, युवक जख्मी*

* बिहार मोतिहारी :* शहर के चांदमारी मोहल्ले में एक निजी स्कूल के सामने तीन युवकों ने मिलकर एक युवक के पेट में चाकू मार दिया। जख्मी युवक को परिजनों ने इलाज के लिये सदर अस्पताल में लाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। परिजन उसका इलाज छतौनी के निजी नर्सिंग होम में करवा रहे हैं। जहां, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि बदमाशों की खोज की जा रही है। जख्मी युवक अरेराज के बलवा गांव का निवासी है। वह चांदमारी में रहता है। वह पैदल जा रहा था कि स्कूल के सामने उसे घेरकर चाकू से हमला किया गया। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। निजी अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि जख्मी का ओटी में ऑपरेशन चल रहा है। ऑपरेशन के बाद कुछ कहा जा सकता है।

*शहर में बढ़ीं चाकूबाजी की घटनाएं*

शहर गांधी चौक पर 23 सितम्बर को तीन बजे दिन में ही चाकू गोदकर नीतेश कुमार उर्फ छोटू की हत्या कर दी गयी। वह मुजफ्फरपुर जिले के महवल गांव का निवासी था। दारोगा टोला में रहकर इंटर की पढ़ाई करता था।

26 सितम्बर को दिन में ही छतौनी थाने के चीनी मिल के क्र्वाटर में इंटर के छात्र अनिकेत के घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू गोदकर जख्मी कर दिया व उसके घर से तीन लाख की सम्पति भी लूट ली। 08 अक्तूबर को पकड़ीदयाल थाने के सुन्दरपट्टी निवासी रमेश कुमार राम व केसरिया के लोहरगांवा निवासी प्रमोद राम को छतौनी बस स्टैंड में चाकू से जख्मी कर लूटपाट की गयी।

*बलुआ में तलवारबाजी में सात जख्मी*

*मोतिहारी।* नगर थाने के बलुआ गोपालपुर मोहल्ले में आपसी विवाद को लेकर तलवारबाजी में सात लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। दोनों पक्ष के लोगों ने नगर थाने में आवेदन दिया है। पहले पक्ष के सोनू कुमार ने किशोर पासवान, नवल पासवान आदि लोगों पर तलवार से हमला करने का आरोप लगाया है।

हमले में सोनु के अलावे उसके पिता अशोक पासवान, मां सुनीता देवी व भाई कुंदन कुमार जख्मी हो गए। दूसरे पक्ष के किशोर पासवान ने सोनु कुमार, मोनु कुमार, अशोक पासवान आदि पर मारपीट व तेज हथियार से हमला का आरोप लगाया है। हमला में किशोर के अलावा नीरू देवी व तारा देवी भी जख्मी हो गयी। नगर पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

84 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post