May 19, 2024 4:50 am

swatantraindialive7

आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में ‘दंगल’, टिकट के लिए हुआ जमकर हंगामा

आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में ‘दंगल’, टिकट के लिए हुआ जमकर हंगामा

नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टिकट की दावेदारी और प्रत्याशियों को हटाने को लेकर हंगामा किया. इतना ही नहीं पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भी दे दी.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. टिकट के लिए सभी पार्टियों में जमकर मारामारी हो रही है. इसी क्रम में भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में हंगामा हो गया. सुरखी और बड़ामलहरा विधानसभा से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टिकट की दावेदारी और प्रत्याशियों को हटाने को लेकर हंगामा किया. इतना ही नहीं पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भी दे दी.

प्रदेश बीजेपी कार्यालय राजनीतिक हंगामे का केंद्र बन गया. यहां छतरपुर जिले के बड़ामलहरा और सुरखी विधानसभा से आए स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. बड़ामलहरा से आए कार्यकर्ताओं ने इस बार स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने की दावेदारी की. साथ ही मौजूदा विधायक रेखा यादव को बाहरी प्रत्याशी बताते हुए उन्हें टिकट नहीं देने की भी मांग की.

वहीं सुरखी विधानसभा से आए नेताओं ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दी. विधानसभा क्षेत्र में सांसद लक्ष्मी नारायण के पुत्र के प्रचार-प्रसार से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. पदाधिकारियों ने हंगामा करते हुए मौजूदा विधायक पारुल साहू को फिर से टिकट देने की मांग की.

131 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post