चंपारण के नरकटियागंज का लाल बैठा केबीसी के हॉट सीट पर और जीते ₹50 लाख रुपए*

चंपारण के नरकटियागंज का लाल बैठा केबीसी के हॉट सीट पर और जीते ₹50 लाख रुपए*

बिहार जिला बेतिया पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज शहर के आर्यसमाज रोड सब्जी मंडी निवासी शिवाकांत तिवारी के पुत्र अविनाश कुमार तिवारी उर्फ सन्नी ने केबीसी हाट सीट पर अपनी जगह बनायी है। उन्होंने मंगलवार और बुधवार की केबीसी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के समक्ष अपने ज्ञान की क्षमता का प्रदर्शन किया और 50 लाख रुपए जीते। इसको लेकर नरकटियागंज में खुशी का माहौल है।

मंगलवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर सन्नी के केबीसी शो में शामिल होने की चर्चा छाया रही। गौरतलब है कि पश्चिमी चम्पारण जिले से अब तक किसी ने केबीसी हाट सीट के लिए अपनी जगह नहीं बनायी थी। ऐसे में दिल्ली में एक प्राइवेट गारमेंट कंपनी में क्वालिटी कन्ट्रोलर के पद पर तैनात नरकटियागंज के इस लाल ने केबीसी हाट सीट पर बैठकर नरकटियागंज समेत पूरे पश्चिमी चम्पारण जिले को गौरवान्वित किया है। इसके पूर्व संयुक्त चम्पारण के मोतिहारी निवासी सुशील कुमार ने केबीसी में जगह बनाते हुए पांच करोड़ की रकम जीती थी।

सन्नी के अनुज अभिषेक कुमार तिवारी ने बताया कि उनके माता-पिता भी शो में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई अविनाश शुरू से ही पढ़ाई में अव्वल रहे हैं। उनकी इस उपलब्धि ने परिजनों समेत नरकटियागंज के लोगों का सीना चौड़ा कर दिया है। अविनाश को देखने के लिए शाम होते ही नरकटियागंज के अधिकतर घरों में लोग टीवी से चिपकने लगे। सबमें यही बेचैनी देखने को मिली कि आखिर नरकटियागंज का लाल हाट सीट पर कैसा खेलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *