April 25, 2024 12:43 am

swatantraindialive7

*तुरकौलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता*

*तुरकौलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता*

*एटीएम कार्ड हेराफेरी कर पैसे निकालने वाले गिरोह का एक सदस्य धराया, 4 पर प्राथमिकी दर्ज*

बिहार एटीएम हेराफेरी कर पैसे निकासी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने धरदबोचा है। जबकि पुलिस देख तीन युवक भाग निकले। युवक पकड़े जाने के साथ ही आंख मे धुल झोंक कर पैसे निकासी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश भी हो गया है। हेराफेरी करने वाले सभी युवक मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं।

पकड़ा गया युवक चंदन कुमार मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत मीनापुर थाना के मधुबन काटी गांव का है।

जिसने पुलिसिया पूछताछ मे बताया है कि वह मीनापुर थाना के मधुबनकाटी के विकास कुमार व बड़ा भारती गांव के दीपक कुमार और थाना बोचहां के मैदापुर तीनपाई गांव के राजा कुमार के साथ एटीएम कार्ड हेराफेरी कर पैसा निकासी करने का काम करता है।

हिरासत मे लिये गये युवक ने पुलिस को यह भी बताया है कि वे लोग एटीएम के लाईन मे रोजाना लाईन लगकर महिलाएं व कम समझदार लोग से पैसे निकालने मे मदद करने के नाम पर उससे एटीएम कार्ड ले लेते हैं। जहां उसी के खाते से किसी दुसरे के खाते मे पैसे को ट्रांसफर कर देते हैं और बाद मे इस पैसे को हमलोग निकाल भी लेते हैं। यही काम बहुत दिनो से कर रहे हैं। तुरकौलिया स्थित बैरिया एसबीआई एटीएम से कई बार ऐसा चोरी कर चुके हैं।

वही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि बैरिया बाजार स्थित एसबीआई एटीएम मे मुजफ्फरपुर के तरफ से तीन बाइक पर 4 संदिग्ध युवकों के आने की सूचना मिली थी। जो आकर एटीएम के लाइन मे लगे हैं। सूचना पर छापेमारी की गई। पुलिस को देख सभी बाइक से भागने लगे। जहां पीछा किया गया। भागने के दौरान अपाची बाइक से चंदन निचे गिर गया। जिसे पकड़ लिया गया। पुछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया गया। छापेमारी दल मे थानाध्यक्ष के अलावे जमादार उगन पासवान व सैफ के जवान शामिल थे।

78 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post