March 29, 2024 4:40 pm

swatantraindialive7

भीमा कोरेगांव हिंसा दिग्विजय सिंह बोले- बीजेपी और RSS मुझसे डरते हैं

भीमा कोरेगांव हिंसा दिग्विजय सिंह बोले- बीजेपी और RSS मुझसे डरते हैं

दिग्विजय सिंह ने बातचीत में कहा है कि जिस नंबर का ज़िक्र हो रहा है वो राज्यसभा की पोर्टल पर सार्वजनिक है औऱ उसका वो बीते चार साल से इस्तेमाल नहीं करते

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पुणे पुलिस के द्वारा की गई जांच में अपने मोबाइल नंबर आने के मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने बातचीत में कहा है कि आरएसएस औऱ बीजेपी उनसे डरती है इसलिए झूठे केस में फंसाती है. जिस नंबर का ज़िक्र हो रहा है वो राज्यसभा की पोर्टल पर सार्वजनिक है औऱ उसका वो बीते चार साल से इस्तेमाल नहीं करते. (इसे पढ़ें- भीमा कोरेगांव हिंसा: दिग्‍विजय सिंह पर पुलिस को शक, कर सकती है पूछताछ)

दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह देश द्रोही हैं. एमपी पुलिस ने कहा कि कोई सबूत नहीं. शिवराज सिहं चौहान संवैधानिक पद पर रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री पर झूठा आरोप क्यों लगाया. दिग्विजय सिंह से बीजेपी औऱ आरएसएस डरती है. इसलिए किसी ना किसी प्रकरण में मेरे खिलाफ आऱोप बनाती है. जिस फोन नंबर का वो ज़िक्र कर रहे हैं वो राज्यसभा को पोर्टल पर सार्वजनिक है. जिसका मैंने बीते चार साल से उपयोग बंद कर दिया है.’

दरअसल, बताया जा रहा है कि भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पुणे पुलिस मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से पूछताछ कर सकती है. पुणे पुलिस ने माना है कि माओवादी समर्थक नेताओं के मोबाइल नंबरों की जांच के दौरान एक नंबर मिला था. अब पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि यह नंबर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का ही है.

पुणे पुलिस के डीसीपी सुहास बावचे ने कहा कि यह जांच बहुत संवेदनशील और हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़ी है. उन्होंने कहा कि हम इस मामले में सभी ऐंगल से पड़ताल कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम दिग्विजय सिंह को जांच में जुड़ने के लिए समन भी कर सकते हैं.

99 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post