April 25, 2024 7:49 am

swatantraindialive7

शिवबहादुर के समर्थन में सिहावल पहुॅची केन्द्रीय मंत्री जहॉ विकास नहीं वहॉ कॉग्रेस का है शासन – स्मृति इरानी

शिवबहादुर के समर्थन में सिहावल पहुॅची केन्द्रीय मंत्री
जहॉ विकास नहीं वहॉ कॉग्रेस का है शासन – स्मृति इरानी

शिवबहादुर को प्रचण्ड बहुमत से जिताने की आम जन मानस से अपील की गई

क्षेत्र सिहावल में भाजपा के प्रत्यासी शिवबहादुर सिंह चन्देल को भारी मतों से विजयी बनाने की मंशा से भारत सरकार के केन्द्रीय कैबनेट मंत्री स्मृति इरानी शनिवार को दोपहर तीन बजे मयापुर में आम सभा में उमड़े जन सैलाब को संबोधित करने पहुॅची। सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने जम कर कॉग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जहॉ विकास अवरूद्व रहता है वहीं कॉग्रेस का शासन रहता है। सिहावल विधान सभा सहित जिले के आम जन मानस से अपील की गई कि २८ नवम्बर को कमल का बटन दबा कर शिवबहादुर का भारी मतों में विजयी बनाते हुए मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह को मुख्य मंत्री बनाने में अपना आर्शीवाद प्रदान करें।

शिवराज के नेतृत्व में शिव बहादुर आप के समक्ष हैं, आप सब को यह स्मरण करने वाली बात है। कॉग्रेस सरकार द्वारा पिछले ५५ वर्षो से सिहावल क्षेत्र ही नहीं अपितु मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य का खिताब सौंपा है। आज हम सब गर्व से कह सकते हैं कि भाजपा के १५ साल के शासन काल में बीमारू राज्य से विकसित राज्य व समृद्व भारत निर्माण में अहम भूमिका अदा की है। केन्द्रीय मंत्री ने आगे अपने उद्बोधन में कहा कि जनता जनार्दन से मैं निवेदन करती हॅू कि यह विकास का पहिया जो कि सिहावल में रूका हुआ है, उसके प्रत्यक्ष प्रमाण आप सब हैं, उसे गति प्रदान कर भाजपा प्रत्यासी को विजयी बनायें। कॉग्रेसियों की सिर्फ एक मानसिकता है कि आमजन मानस व हिन्दू मुस्लिम को आपस में लडा कर राज्य करेंं। भारतीय जनता पार्टी व प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हर कदम हर पल सिर्फ किसानों व आम जनमानस के विकास हेतु तत्पर रहती है तभी तो ५० हजार करोड की लागत से कृषि सिंचाई योजना का क्रियान्वयन किया गया जिसका सीधा फायदा हर एक किसान भाईयों को मिला है। भारत देश एक कृष प्रधान देश है और अगर किसान मजबूत है तो देश की रीड़ मजबूत रहेगी। शिवराज सरकार के नेतृत्व में मध्य प्रदेश को समृद्वशाली बनाने की दिशा में १४ बडे बडे प्रोजेक्ट प्रारम्भ किये गये जो कि आम जन मानस को सीधे तौर पर समर्पित है।

समानता कहना नही लाना जानते हैं हम -रीती पाठक
आम सभा को संबोधित करते हुए सांसद रीती पाठक द्वारा मयापुर ग्राम में कहा गया कि हम खोखले वादों की राजनीति नहीं करते हैं अपितु यर्थाथ के धरातल पर आखिरी पंक्ति के आखरी व्यक्ति तक विकास की गंगा को बहाने में हमेशा तत्पर रहते हैं तभी तो गॉव गॉव उज्जवला योजना का लाभ दिया गया है, हर पिछडे भाई बहन के पास खुद का पक्का मकान, २४ घंटे विजली सुविधा, गैस सिलेंडर, लाड़ली लक्ष्मी योजना, जैसी हजारों स्वपनों को हकीकत का अमली जामा पहनाया गया है। विपक्षी पार्टीयों को आज कुछ बताने के लिये या कमी निकालने के लिये शव्द ही नहीं बचें। पूरे प्रदेश में भाजपा के राज्य में विकास की गंगा बहाई गयी है।

238 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post