April 25, 2024 12:13 pm

swatantraindialive7

कोचिला गॉव में उमड़ा जन सैलाब गोंडवाना गणतंत्र एवं सपा की संयुक्त आम सभा का हुआ आयोजन

कोचिला गॉव में उमड़ा जन सैलाब
गोंडवाना गणतंत्र एवं सपा की संयुक्त आम सभा का हुआ आयोजन

मध्य प्रदेश जिला सीधी विधान सभा क्षेत्र कोचिला ग्राम में शनिवार को विशाल आम सभा का अयोजन किया गया। ग्राम सभा में मुख्य वक्ता के रूप में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष रेवती सिंह ने आम जन मानस से समाजवादी पार्टी प्रत्यासी सीधी के०के० सिंह भॅवर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की गई। उक्त कार्यक्रम में सुदंर सिंह, रंजीत सिंह राणा,अरूण सिंह बघेल, सत्येन्द्र सिंह, अभिषेक सिंह सहित हजारों की संख्या में आम जन उपस्थित रहें।

अब न रहेगा कोई दीन हीन – रेवती सिंह
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष रेवती सिंह ने आम जन मानस से ग्राम कोचिला में जहॉ सहज व सरल, मृदभाषी केके सिंह भॅवर के पक्ष में २८ नवम्बर को सायकल के निशान पर बटन दबा कर बहुमत से विजयश्री दिलाने की अपील की गयी वहीं सत्ताधारी पार्टी पर जम कर निशाना साधा गया एवं स्पष्ट रूप से उल्लेखित किया गया कि इनके कथनी और करनी में हमेशा बडा अन्तर देखने को मिला है। सत्ताधारी पार्टी अपने लम्बे चौडे घोषणा में तो बात करती है सब का साथ और सब का विकास किन्तु यर्थाथ के धरातल पर गरीब और गरीब हो रहा है अमीर और अमीर दिनों दिन होता जा रहा है। आज वो समय आ गया है कि हम सब भाई बहनों को एक जुट होकर ऐसी निकम्मी सरकार को जड समेत उखाड फेंके और केकेसिंह भॅवर को भॅवर को भारी मतों से विजयश्री दिलायें।

झूठे वादें नहीं जमीनी कामों में विश्वास -के०के०सिंह
आम सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्यासी के०के०सिंह भॅवर ने कहा कि मैं झूठे वादे और हवा में बातें नहीं करता जन मानस का सेवा भाव ही मेरा पहला कर्तव्य है और वह मैं सदैव करता रहता हॅू, फिर बात जल जंगल जमीन की हो या अन्य मुख्य मुद्दों की हर समय केवल जनमानस की सेवा भाव को ही मैं पहली प्राथमिकता देता हूॅ जिसका जीता जागता प्रमाण मेरे कार्यकाल का काम है। भॅवर सेन का पुल जो कि अपने आम एक प्रमाण है और आज लोग लम्बी दूरी तय करने की बजाय सार्टकट व सरल सहज मार्ग को चुनते हैं जिससे हर कोई लाभान्वित हो रहा है।

72 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post