March 29, 2024 11:31 am

swatantraindialive7

किसानों को धोखा देना छोड़े सरकार , चुनाव से पहले किसानों का कर्ज माफ करे सरकार :- अनिकेत पाण्डेय

किसानों को धोखा देना छोड़े सरकार , चुनाव से पहले किसानों का कर्ज माफ करे सरकार :- अनिकेत पाण्डेय
====================================

बिहार नवयुवक सेना के तत्वाधान में किसानों के हित एवं उनके संरक्षण के लिए मोतिहारी के टाउन हॉल के मैदान से पूरे शहर में होते हुए जिलाधिकारी महोदय तक भारी संख्या में किसान और नौजवानों की मौजूदगी के साथ एक विशाल किसान रैली निकाली गई। जिस का नेतृत्व बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत पाण्डेय ने किया। मौके पर श्री पाण्डेय ने कहा कि पूरे बिहार में किसानों की हालत बद से बदतर हो गई है, स्तिथि को देखते हुए बिहार सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द चुनाव से पहले अन्नदाता धरती के भगवान किसान भाइयों का कर्ज माफ करें तथा उन्हें मुफ्त बिजली पानी की सुविधा दिलाने का काम करें।
वही श्री पांडेय ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार सरकार और केंद्र सरकार एक साथ हाथ में हाथ मिला कर खड़ी है इसलिए हर हाल में चुनाव से पहले बिहार में किसान भाइयों का कर्ज माफी हो वरना इस ऐतिहासिक चंपारण की धरती से जो आज सत्याग्रह के रूप में किसान आंदोलन शुरु हुआ है। अब किसानों का हक एवं अधिकार के लड़ाई लड़कर उनका हर अधिकार दिलाने के लिए उनका बेटा यानी किसान का बेटा अब मैदान में खड़ा है।
वही डॉ अतिर्कुर रहमान ने कहा कि पूरे जिले के किसी भी किसान के खेत तक सरकारी स्टेट बोरिंग के द्वारा पानी की एक बूंद तक नसीब नहीं है यहां जो भी ऊपर के आला अधिकारी, मंत्री है बस झूठी बातें एवं झूठी वादे कर किसान भाइयों को धोखा देने का काम कर रहे हैं। ऐसे में अब किसी किसान के खेत तक पानी नहीं जा रहा है तो किसी भी किसान के आए दुगनी और खुशहाली की कामना करना मात्र एक कोरा सपना के समान है। संबोधित करते जिला संयोजक टिंकु श्रीवास्तव ने कहा कि अगर सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं करती है तो आने वाले चुनाव में चंपारण के साथ बिहार की जनता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी ।उक्त मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अनिल गुप्ता, डॉ अतीकउर रहमान, जिला संयोजक टिंकू श्रीवास्तव, विशाल प्रताप सिंह, प. चम्पारण जिला अध्यक्ष धनञ्जय गुप्ता, अमित दुबे, शिवम चौधरी, मुन्ना साह, अमरेंद्र कुमार, धनिक लाल यादव, आलोक रंजन, सनी यादव, आनंद कुमार, अमित कुमार, उपेंद्र कुमार, प्रवीण कुमार, शुभदीप कुमार, अमित गुप्ता, मंगल सिंह, अतुल ठाकुर, मुन्ना सिंह, अनुराग सिंह, शुभम राज गुप्ता, सौरभ कुमार, विवेक सिंह आदि उपस्थित थे।

198 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post