March 29, 2024 3:11 am

swatantraindialive7

डीएसपी के बॉडीगार्ड को लगी गोली, मौत

डीएसपी के बॉडीगार्ड को लगी गोली, मौत

* बिहार मोतिहारी।* गया पुलिस लाइन में शनिवार को लाइन डीएसपी साबिर हसन खां के बॉडीगार्ड कुंदन कुमार को गोली लग गई। साथी, कुंदन को लेकर मगध मेडिकल कॉलेज अस्प्ताल ले गये। यहां डॉक्टरों ने कुंदन को मृत घोषित कर दिया। कुंदन नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के विजनपुर निवासी संजय प्रसाद के बेटे थे।

मेडिकल कॉलेज से पोस्टमॉर्टम के बाद शव पुलिस लाइन लाया गया। यहां परिवार वालों की मौजूदगी में शोक सलामी के बाद शव पैतृक गांव भेजा गया। कुंदन 22 जुलाई 2015 को गया जिला बल में प्रतिनियुक्त हुये थे। हादसे के बारे में लाइन डीएसपी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे वे अपने कार्यालय में बैठे थे। उसी समय बॉडीगार्ड कुंदन अपना सर्विस पिस्टल साफ करने की बात कही। करीब पंद्रह मिनट के बाद गोली चलने की आवाज आयी। बाहर निकलने पर कुंदन को खून से लथपथ देखा। उसके सिर के दांयी ओर गोली लगी थी।

*पुलिस लाइन में मची अफरा-तफरी*

कुंदन को गोली लगने की खबर मिलते ही पुलिस लाइन में अफरा-तफरी मच गई। ड्यूटी व बैरक में रहे कुंदन के साथी घटनास्थल पहुंचे और उसे लेकर मेडिकल अस्पताल गये। लेकिन डॉक्टरों ने कुंदन को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सिर में गोली लगने के बाद ही कुंदन की मौत हो गई थी।

*तरह-तरह की हो रही चर्चा*

कुंदन की मौत पर पुलिस लाइन से लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस तक तरह-तरह की चर्चा होती रही। पुलिस लाइन सूत्रों के अनुसार कुंदन पत्नी से बात कर रहा था। कुंदन की पत्नी मोतीहारी जिला बल में प्रशिक्षु सिपाही के रूप में तैनात है। बताया जा रहा है कि पत्नी से बात करने के क्रम में ही पिस्टल से गोली चल गई।

*पुलिस लाइन में तैनात पत्नी खबर सुनते हो गई बेहोश*

*मोतिहारी।* कोटवा थाने के मठबनवारी में डिप्टी सीएम सुशील मोदी के कार्यक्रम में शामिल महिला सिपााही रीना कुमार को पुलिस लाइन से जानकारी मिली कि उसके पति को गोली लग गयी है। यह सुनते ही वह तैनात स्थल पर ही ही बेहोश हो गई। कार्यक्रम स्थल से अन्य महिला व पुरुष सिपाहियों के साथ निजी गाड़ी से उसे गया भेजा गया। उसका पति कुंदन कुमार गया जिले में डीएसपी केबॉडीगार्ड ड्यूटी में था। ऐसी जानकारी मिली है कि पिस्टल साफ करने के दौरान उसे गोली लग गयी। जहानाबाद जिले के निवासी महिला सिपाही रीना कुमारी पांच माह से मोतिहारी जिला बल में कार्यरत थी। हाल में ही उसकी शादी नालंदा जिले के सिपाही कुंदन कुमार के साथ हुई थी। मठबनवारी में मदर डेयरी प्लांट के उद्घाटन में डिप्टी सीएम आये हुये थे। कार्यक्रम में सुरक्षा को लेकर महिला सिपाही की ड्यूटी लगी थी। उसी दौरान पुलिस लाइन से जानकारी मिली कि पति को गोली लग गयी है। अन्य महिला व पुरुष जवानों के सहयोग से उसे गया भेजा गया। रीना कुमारी की मां व पिता दिल्ली में है। पटना से चाचा व मामा भी उसके साथ हो गये। मठबनवारी में ड्यूटी में रीना कुमारी के साथ तैनात अन्य लोगों में चर्चा है कि कुंदन ने अपनी पत्नी के पास वीडियो कॉलिंग की थी, इसी दौरान उसे सिर में गोली लगी। वीडियो कॉलिंग पर पति को गोली लगते देख महिला सिपाही ड्यूटी के दौरान ही बेहोश हो गयी थी।

217 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post