April 20, 2024 3:33 pm

swatantraindialive7

हार- जीत की मानसिकता ने सद्भावना में दूरी बढ़ाई।

हार- जीत की मानसिकता ने सद्भावना में दूरी बढ़ाई।

बिहार जिला बेतिया -: 70वांँ गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपराह्न 2:00 बजे प्रशासन एकादश एवं पत्रकारों के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन पुलिस लाइन स्थीत मैदान में किया गया । मैच में कलेक्टर डॉ नीलेश देवरे एवं एसपी जयंतकात प्रशासन एकादश की ओर से ,तो वहीं पत्रकार एकादश के कप्तान अभ्यमोहन झा रहे । मैच 15 ओवर का खेला गया । जिसमें लाख प्रयास के बाद भी पत्रकारों कि टीम को हार का मुंह देखना पड़ा । बता दें कि
प्रशासन एवं पत्रकारों के मध्य सद्भावना बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया गया था । लेकिन हार-जीत की मानसिकता ने दोनों टीम में बाहर के लोगों को लाकर सद्भावना में दूरी बढ़ा दी । टीम गठन से पहले प्रशासन ने बाहरी लोगों का विरोध किया था । लेकिन बाद में चुप्पी साध लिया । वहीं जिला के युवा पत्रकारों कि अनुपस्थित सब को ऐहसास होते रहा।
प्रशासन एवं पत्रकारों के बीच के मैच में ऐसे ही बाहरी लोगों की भर्ती होती रही तो इसका खामियाजा प्रशासन एवं पत्रकार दोनों को भोगना पड़ेगा । जिन उद्देश्यों को लेकर मैच का आयोजन किया जाता रहा है । वह उद्देश्य धरातल पर नहीं दिखेंगे अगर ऐसा ही होता रहा तो । प्रशासन एवं पत्रकार दोनों को इस विषय पर चिंतन करना चाहिए कि जिन उद्देश्य को लेकर इस मैच का आयोजन किया गया । उसकी हत्या हुई कि उसे अमृतत्व प्राप्त हुआ ।

97 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post