March 29, 2024 8:59 pm

swatantraindialive7

कांग्रेस पार्टी ने दर्ज कराई भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

मध्य प्रदेश जिला सीधी विधानसभा क्षेत्र 82 धौहनी के भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम के विरुद्ध कांग्रेस पार्टी ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह दीपू एवं प्रवक्ता अतुल सिंह परिहार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार विधायक कुंवर सिंह टेकाम जनपद पंचायत मझौली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत धनौली में भाजपा प्रत्याशी रीति पाठक के समर्थन में की गई चुनावी सभा में मतदाताओं को लुभाने एवं प्रभावित करने के आशय से भरे मंच में 5 हैंड पंप देने की घोषणा की है।
विधायक द्वारा चुनाव आचार संहिता प्रभाव सील रहते विधायक मद से हैंड पंप देने की घोषणा को कांग्रेस पार्टी ने गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी भोपाल तथा जिला निर्वाचन अधिकारी सीधी शिकायत सेल में दर्ज कराई है। साथ ही इसकी शिकायत भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सीधी लोकसभा के सामान्य प्रेक्षक चंद्राकर भारती के समक्ष भी की है। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह दीपू ने कहा है कि कुंवर सिंह टेकाम तीन बार से लगातार धौहनी के विधायक हैं। इस दौरान उन्हें गरीबों की कभी याद नहीं आई। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की पतली हालत देखकर लोगों को ठगने के लिए फर्जी घोषणाएं कर मतदाताओं को प्रभावित करने का कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधि लगातार आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के सांसद विधायक अपने कार्यकाल में जनहित का ऐसा कोई कार्य तो किया नहीं जिसके आधार पर यह जनता से वोट माग सके। अब चुनावी वैतरणी पार करने के लिए तरह.तरह के हथकंडे अपनाकर चुनाव को प्रभावित करने नापाक प्रयास कर रहे हैं।

78 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post