कांग्रेस के रतलाम झाबूआ लोकसभा प्रत्याशी कान्तिलाल भूरिया की बडी मूसीबत।

कांग्रेस के रतलाम झाबूआ लोकसभा प्रत्याशी कान्तिलाल भूरिया की बडी मूसीबत।

जोबट क्षेत्र की दबंग विधायक कलावती भूरिया के साथ क्षेत्र के कार्यकर्ता ओ ने पुर्व मंत्री ओर विधायक सूलोचना रावत ओर विशाल रावत का किया विरोध ।

पूर्व विधायक एवं नर्मदा घाटी विकास मंत्री सुलोचना रावत एव पुत्र विशाल रावत को पुनः कांग्रेस पार्टी में लेने पर लगा विराम।

*विधानसभा वासियो ने किया विरोध*

कहा अगर पार्टी मै दोनों की वापसी हूई तो लोकसभा चुनाव में कोई भी कार्यकर्ता काम नही करेगा।

जोबट- लोकसभा चूनाव के नज़दीक आते ही रतलाम झाबूआ के दिग्गज नेता कांति लाल भूरिया की मूसीबत बढती जा रही है। लोकसभा क्षेत्र के जोबट विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता ओ ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है दरअसल मामला कूछ यू है कि जोबट क्षेत्र की पूर्व विधायक सूलोचना रावत ओर उनके बेटे विशाल रावत को पार्टी में वापस लेने हेतू प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मेसेज पर जोबट कांग्रेस कार्यलय पर विधायक कलावती भुरिया द्वारा अचानक मीटिंग रखी गई जिसमें विधायक द्वारा बताया गया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से मेसेज आया है कि सुलोचना रावत और विशाल रावत को पुनः पार्टी में लेने का मन प्रदेश नेतृत्व द्वारा बनाया गया है, इस आप सभी सहमति चाही गई है जिस पर जोबट विधानसभा के चारो ब्लाक अध्यक्ष जोबट के भुरू अजनार,उदयगढ़ से कामरु भाई अजनार, भाबरा से मदन डावर, कट्ठीवाड़ा से पार सिंह ने एक साथ एक सुर में विरोध करते हुए कहा कि हम पार्टी से वादा करते ही कि आगामी लोकसभा चुनाव में भुरिया जी को जोबट विधानसभा से 25 से 30 हजार की बढ़त दिलाएंगे।अगर पार्टी इन्हें वापस लेती है तो गुटबाजी को बढ़ावा मिलेगा और पार्टी को नुकसान हो सकता है। अगर प्रदेश नेतृत्व हमारी बात नही मानता है तो हम सभी ब्लाक अध्यक्ष 5 हजार वरिष्ठ कार्यकर्ताओ के सामुहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे। इस अवर पर वरिष्ठ नेता मम्मा दादा, नावेल मारसाहब, डॉ आराम पटेल, मुकाम भाई, बाबा भय्या, केसर सिंह, सुनिल खेड़े, नारायण अरोड़ा, लईक भाई, आनंद शाह, अमन भाई,रमेश बघेल,नारायण चौहान, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *