May 8, 2024 11:11 pm

swatantraindialive7

बैठक में ट्रांसपोर्ट नगर और मीट मार्केट में दुकाने शिफ़्ट करने पर बनी सहमति 06 जून की तिथि निर्धारित

बैठक में ट्रांसपोर्ट नगर और मीट मार्केट में दुकाने शिफ़्ट करने पर बनी सहमति 06 जून की तिथि निर्धारित

मध्य प्रदेश जिला सीधी जी हां हम बात कर रहे हैं मीट मार्केट एवं सीधी ट्रांसपोर्ट नगर शिफ्ट करने की कलेक्टर अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में मैकेनिकों तथा माँस व्यवसायियों के साथ आयोजित बैठक में वाहन सुधारकों की दुकाने ट्रांसपोर्ट नगर तथा माँस की दुकाने मीट मार्केट में स्थानांतरित करने की सहमति बनी है। आज की बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने स्पष्ट किया कि सीधी शहर की आवश्यकताओं को दृष्टिगत रखते हुये उक्त दुकाने निर्धारित स्थान पर शिफ़्ट किया जाना है। उन्होंने व्यापारियों की सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना तथा उनको हर तरीक़े से मदद के लिये आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि उक्त स्थानों में पानी, बिजली, सुरक्षा सहित सभी सुविधाओं का ध्यान रखा जायेगा।

कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को निर्देशित किया कि व्यवसायियों की आवश्यकताओं को देखते हुये वहाँ सभी व्यवस्थाएँ सुनिश्चित की जायें।उन्होंने दुकाने शिफ़्ट होने पर होने वाले आर्थिक नुक़सान को ध्यान रखते हुये प्रत्येक दुकानदार को तीन हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं। इसके अतिरिक्त ट्रांसपोर्ट नगर में दुकान ख़रीदने के लिये शासकीय योजनाओं के अंतर्गत ऋण की व्यवस्था भी की जायेगी।

कलेक्टर श्री सिंह द्वारा किये जा रहे प्रयासों से सहमत होते हुये व्यवसायियों ने शिफ़्ट होने पर अपनी सहमति जताई तथा 06 जून को दुकान स्थानांतरित करने की तिथि निर्धारित की गयी।

बैठक में उपखण्ड अधिकारी गोपदबनास के.पी. पाण्डेय, मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमर सिंह परिहार सहित वाहन मैकेनिक एवं माँस व्यवसायी उपस्थित रहे।

इसके उपरांत कलेक्टर श्री सिंह द्वारा नवीन मीट मार्केट तथा ट्रांसपोर्ट नगर का निरीक्षण अवलोकन भी किया।

117 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post