April 20, 2024 4:38 am

swatantraindialive7

मुख्‍यमंत्री कमलनाथ से आईपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की भेंट

मुख्‍यमंत्री कमलनाथ से आईपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की भेंट

पुलिस आयुक्‍त प्रणाली एवं पदोन्‍नति सहित पुलिस सुधार से जुड़े अन्‍य मुद्दो पर हुई चर्चा

भोपाल,27 अगस्‍त 2019/ मध्‍यप्रदेश आईपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को मुख्‍यमंत्री कमलनाथ से मंत्रालय में सौजन्‍य भेंट की। विशेष पुलिस महानिदेशक एसएएफ एवं आईपीएस एसोसिएशन के अध्‍यक्ष विजय यादव के नेतृत्‍व में एसोसिएशन के पदाधिकारी मुख्‍यमंत्री से भेंट करने पहुंचे थे।

मुख्‍यमंत्री से सामान्‍य शिष्‍टाचार भेंट के दौरान आईपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खासतौर पर इंदौर व भोपाल महानगरों में पुलिस आयुक्‍त प्रणाली की आवश्‍यकता के बारे में बताया। साथ ही वर्ष 1987 बैच के आईपीएस अधिकारियों की पुलिस महानिदेशक वेतनमान व वर्ष 1994 बैच के अधिकारियों की अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक के पदों पर पदोन्‍नति एवं मूलवेतन के प्रतिशत के अनुसार जोखिम भत्‍ता अनुदान देने की मांग रखी। इसके अलावा राज्‍य में पुलिसिंग से संबंधित उन महत्‍वपूर्ण मुद्दों पर भी आईपीएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्‍यमंत्री से विस्‍तारपूर्वक चर्चा की, जो पुलिस सिस्‍टम के दीर्घकालिक मजबूती के लिए जरूरी हैं।

मुख्‍यमंत्री से भेंट करने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल में आईपीएस एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी एवं गृह सचिव शाहिद अबसार, वर्तमान आईपीएस एसोसिएशन के उपाध्‍यक्ष एवं अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक अपराध अनुसंधान रवि गुप्‍ता, सचिव एवं सेनानी 23 वी वाहिनी एसएएफ सुश्री सिमाला प्रसाद और सदस्‍य एवं उप पुलिस महानिरीक्षक भोपाल डॉ.आशीष व सहायक पुलिस महानिरीक्षक प्रबंध मनीष कपूरिया भी शामिल थे।

115 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post