कमलनाथ सरकार गिराने की साजिश, BJP के पूर्व मंत्री ने इन लड़कियों को दिया था 7 MLA फंसाने का जिम्मा पहले

कमलनाथ सरकार गिराने की साजिश, BJP के पूर्व मंत्री ने इन लड़कियों को दिया था 7 MLA फंसाने का जिम्मा
पहले

गांवों में लोग कहते है राजनीति बड़ी गंदी चीज होती है. कुर्सी के लिए अपने अपनो के बीच दुश्मनी खड़ा हो जाता है. एक दूसरों को बदनाम करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है। मामला कांग्रेस शासित मध्यप्रदेश का है. एटीएस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए हनी ट्रैप की गैंग का पर्दाफास किया है. गैंग इतना बड़ा है कि सरकार को हिलाने की भी साजिश करती है।

मध्यप्रदेश एटीएस ने हनी ट्रैप की गैंग में शामिल पांच महिलाएं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. महिलाओं पर आरोप है कि इंदौर नगर निगम को इंजीनियर हरभजन सिंह को फंसाकर ये महिलाएं ब्लैकमेल कर रही थी. जिसके आरोप में इन पांच महिलाओं को पुलिस मे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एटीएस सूत्रों का कहना है कि इंटेलीजेंस के पास सूचना थी की भाजपा से जुड़े एक पूर्व मंत्री के इशारे पर इस महिला के गिरोह का इस्तेमाल कांग्रेस के 7 विधायकों को हनी ट्रेप में फंसाने का है।

बताया जा रहा है कि विधायकों को फंसाने के मामले में श्वेता विजय जैन की अहम भूमिका थी। जब इस मामले की भनक प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को लगी तो उन्होनें पूरे मामले की जांच का जिम्मा एटीएस को सौंप दिया। जांच की पता चला कि इन खुबसुरत महिलाओं ने अपने जाल में प्रदेश के दो मंत्री को फंसा लिया था. लेकिन तीसरा टारगेट पूरा होने से पहले ही एटीएस ने कॉल डिटेल्स के जरिए इसका भंडाफोड़ कर दिया।

इन महिलाओं में श्वेता जैन की भाजपा नेताओं से 2012 से ही नजदीकियां थीं। 2013 में विधानसभा का टिकट भी मांगा था लेकिन एक वीडियो आने के बाद दावेदारी खत्म हो गई थी।

हिरासत में लिए गए इन महिलाओं से पुछताछ में पता चला है कि इनका टार्गेट करीब एक सौ बड़े लोगों को जाल में फँसाने का था. जिसमें सो चालीस को अपना टार्गेट बना चुकी थी. इसमें दो पूर्व सीएम, 2 मंत्री, 3 पूर्व मंत्री, 1 पूर्व सांसद, 15 आइएएस, 8 आइपीएस के साथ ही कुछ बड़े व्यापारी भी हैं।

इंदौर एटीएस टीम के सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार महिलाओं ने टारगेट किए लोगों की बकायदा सूची बना रखी थी। इसकी जांच की जा रही है। कॉल डीटेल्स के माध्यम से 50 से ज्यादा महिलाओं के नंबर भी एटीएस को मिले हैं इनका उपयोग ये शिकार फंसाने के लिए करती थीं। एटीएस को लैपटॉप में कई पोर्न वीडियो मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *