April 25, 2024 9:22 am

swatantraindialive7

एनएसयूआई ने पांच सूत्रीयो मांगो को लेकर सौपा टीआरएस प्राचार्य को ज्ञापन

एनएसयूआई ने पांच सूत्रीयो मांगो को लेकर सौपा टीआरएस प्राचार्य को ज्ञापन

टीआरएस कॉलेज को चारागाह बनने से बचाए:अभिषेक

एनएसयूआई के सम्भागीय समन्यवक एवं टीआरएस कॉलेज के छात्र नेता अभिषेक तिवारी ‘अभि’ के नेतृत्व में टीआरएस कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा है। जिसमे मांग यह थी कि टीआरएस कॉलेज में ये जो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों द्वारा जो कक्षाओं में बिन अनुमति जबरन छात्र छात्राओं से सदस्यता के नाम जबरन पैसे ऐंठ रहे हैं उस पर रोक लगे और प्रवेश से रोक लगाई जाए। और जो कॉलेज आईकार्ड रिन्युवल के नाम पैसे लिए जा रहे उस पर रोक लगाई जाए क्योंकि ऐसा कोई नियम ही नही है। तीसरी मांग रखते हुए छात्र नेता अभिषेक तिवारी ‘अभि’ ने कहा कि जो छात्र कॉलेज में अध्ययनरत है वही शिक्षक की भांति कार्य करते हैं और फिर वही छात्र राजनीति करते है जिस पर रोक लगाई जाए।

*कक्षाओं में पाठ पाठन के लिए विशेष व्यवस्था कराई जाए*

एनएसयूआई छात्र नेता अभिषेक तिवारी ‘ अभि ने अपनी चौथी मांग रखते हुए कहा कि कक्षाओं में पाठ पाठन के लिए टीचर ,प्रोफेसर जो नियुक्ति किये गए है उनकी समय सारणी कॉलेज की साइट पर उपलब्ध कराई ताकि शिक्षको व छात्र छात्राओं को परेशान न होना पड़े।
और पांचवी मांग यह थी कि महाविद्यालय को चारागाह न बनाया जाय और बाहरी लोगों पर रोक लगाई जाए और बिन अनुमति प्रवेश न दिया जाय क्योंकी वही लोग वातावरण दूषित करते है।

ज्ञापन सौपते समय एनएसयूआई के संभागीय समन्यवक अभिषेक तिवारी’अभि’ के साथ जिला समन्यवक शुभम तिवारी, धीरेन्द्र द्विवेदी, संदीप पटेल, नीरज सिंह परिहार,विनय सोनकर,विपिन चतुर्वेदी, पवन दुबे,नितिन सिंह,अनुराग दुबे,प्रदीप चौधरी, सुजीत मिश्र, सौरभ मिश्र, शिवेंद्र तिवारी,विपुल सेन,संदीप कुशवाहा,अमन मिश्र,मृगेंद सिंह आदि छात्र उपस्तिथि रहे।

118 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post