March 29, 2024 11:24 am

swatantraindialive7

सिंधिया के स्वागत पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह की तस्वीर

सिंधिया के स्वागत पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह की तस्वीर

मध्य प्रदेश भिंड। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चम्बल के दौरे पर हैं, उनके इस दौरे से अंचल की राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच सिंधिया के स्वागत में लगे पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो को लेकर सियासत गरमा गई है| इस पोस्टर में सिंधिया के साथ पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो भी लगाई गई है और सिंधिया को श्रीमंत कहकर संबोधित किया गया है। इस फोटो में सिंधिया द्वारा मोदी सरकार के धारा 370 हटाने के फैसले के समर्थन का जिक्र किया गया है ।

दरअसल, गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड प्रवास पर थे। सिंधिया के नगर आगमन को लेकर पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। वहीं, उनके आगमन पर भाजपा जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने भी पोस्टर लगवाया था। इस पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पीएम मोदी और अमित शाह का फोटो लगाया गया है। हृदेश शर्मा ने धारा 370 के फैसले पर मोदी सरकार का समर्थन करने पर आभार जाताया है।

भाजपा जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने लिखा है कि ”संविधान की काली धार 370 भारत सरकार द्वारा हटाने के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालियर चंबल संभाल की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिण्ड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन”।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर समर्थन किया था, जबकी कांग्रेस ने इसका विरोध किया था।सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं जम्मू कश्मीर-लद्दाख और भारत में इसके पूर्ण एकीकरण पर उठाए गए कदम का समर्थन करता हूं। बेहतर होता अगर संवैधानिक प्रक्रिया का पालन किया गया होता, तब कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता था। फिर भी, यह हमारे देश के हित में है और इसका समर्थन करता हूं। इसको लेकर कांग्रेस में उस वक्त खूब बवाल भी मचा था।इसके बाद सिंधिया के बीजेपी में जाने की चर्चाएं भी सरगर्म रही, हालांकि विवाद बढ़ता देख सिंधिया ने इसका खंडन कर दिया था।ऐसे में इस पोस्टर ने एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है।

216 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post