April 25, 2024 12:58 am

swatantraindialive7

*ग्राम पंचायत क्षेत्र डिग्घी मे आंगनवाड़ी केन्द्र मे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा मारा जा रहा है बच्चो का निवाला*

*ग्राम पंचायत क्षेत्र डिग्घी मे आंगनवाड़ी केन्द्र मे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा मारा जा रहा है बच्चो का निवाला*

मध्य प्रदेश जिला सिंगरौली डिग्घी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ममता शर्मा द्वारा बच्चों को सरकार से आये हुये सभी खाद्य सामग्री को खुलेआम बेचा जा रहा है,यहाँ तक कि ग्रभवती महिलाओं को जो भी आवश्यक बस्तुएँ आती है उनको भी बेच दिया जाता है।बच्चों को खाने के लिए जो दरिया आती है उससे अपने घर मे जमा कर पशुओं को खिलाने का कार्य कर रही है।

*आंगनवाड़ी केंद्र खुलने का कोई समय नही*

डिग्घी आंगनवाड़ी केंद्र जिसकी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ममता शर्मा है वो हफ्ते मे सिर्फ एक या दो दिन ही खुलता है साथ ही जो आंगनवाड़ी केंद्र मे बच्चों का नाम लिखा है वे सभी बच्चे स्कूल मे पढ़ते।आखिर एक बच्चे का दो संस्थाओं मे नाम कैसे हो सकता है साथ ही ममता शर्मा का समुह से भी कमीशन बाधा है क्योंकि जिस आंगनवाड़ी केंद्र बच्चे नाममात्र के है वहाँ समुह का भोजन ज्यादा कैसे बनता है, ए सिर्फ सरकारी योजनाओं का दोहन हो रहा है अगर जल्द से जल्द जाँच नही हुई तो ऐसे ही भ्रष्टाचार होता रहेगा।

*देवसर विधायक सुभाष वर्मा का देती है धौश*

आंगनवाडी कार्यकर्ता ममता शर्मा एवं उसके पति शैलेन्द्र शर्मा(भाट)द्वारा देवसर के विधायक का धौश दिखाया जाता है कि मेरा कोई कुछ नही कर सकता है जाओ जहाँ चाहे शिकायत कर दो क्योंकि हम लोग डिग्घी मे भाट जाति के ही लोग है हमारी दादागिरी है कुछ नही हो सकता है।

*जाँच मे अन्य जाति के लोगो से पूछा जाए*

डिग्घी आंगनवाड़ी केन्द्र की जाँच होती है तो निक्ष्पक्ष जाँच के लिए अन्य जातियों के लोगों से पूछना जरूरी है जिससे सच्चाई पता चल सके।

113 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post