March 29, 2024 2:21 am

swatantraindialive7

बाइक-पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत

बाइक-पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत

बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत: पिकअप फरार

मध्य प्रदेश जिला सीधी
लॉक डाउन में ढ़ील बरतते ही दुर्घटनाओं का दौर शुरू हो गया है। जहां बीते शनिवार की शाम 4 बजे के लगभग सीधी मड़वास मार्ग पर शहर से सटे पुरानी सीधी रामपुर में पिकअप और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं घटनास्थल से पिकअप सहित वाहन चालक फरार बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार कृष्ण कुमार साहू पिता बाल्मिक साहू उम्र 24 वर्ष निवासी पड़रा थाना जमोड़ी अपनी बाइक एमपी 53 एमजी 2416 से मड़वास मार्ग की तरफ जा रहा था जहां रामपुर मोड में मड़वास तरफ से आ रही पिकअप ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि इस घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि ठोकर मारने के बाद पिकअप चालक वाहन सहित घटनास्थल पर करताल फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर अपनी कार्यवाही प्रारंभ की तथा घटनास्थल का पंचनामा बनाते हुए मृतक युवक के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। जिसके उपरांत पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है तथा पिकअप की तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है

जैसे ही सूचना प्राप्त हुई कि रामपुर में एक्सीडेंट हो गया है जहां एक युवक की मृत्यु हो गई है तत्काल कोतवाली से बल रवाना किया गया था तथा मैं स्वयं मौके पर गया था जहां मृतक के परिजनों को समझाया गया और घर भेजा गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है तथा ठोकर मारकर फरार पिकअप की तलाश जारी है।
शेषमणि पटेल
टीआई
सिटी कोतवाली, सीधी

168 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post