महिला ने कोटेदार पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप का देखें लाइव वीडियो

महिला ने कोटेदार पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप का देखें लाइव वीडियो

पीड़ित महिला ने सीधी पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार कहां साहब एक ने मुंह दबाया था एवं एक व्यक्ति घटना को दिया अंजाम

*सीधी पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश*

मध्य प्रदेश जिला सीधी जी हां हम बात कर रहे हैं मझौली थाना अंतर्गत महिला ने खाद्यान्न बांटने वाले मुड़ेरिया कोटेदार पर दुष्कर्म का आरोप लगाई है। महिला द्वारा बताया गया कि मझौली बाजार छोड़ने के नाम पर जंगल पर में जाकर मेरे कोटेदार साथ दुष्कर्म किया है।

*क्या है पूरा मामला*

मझौली थाना अंतर्गत साधना लोनी उम्र 35 वर्ष (परिवर्तित नाम) ने पुलिस कप्तान आर यस वेलवशी को शिकायती आवेदन देकर न्याय के लिए गुहार लगाई है। पीड़ित महिला के द्वारा बताया गया कि 19 मई की सुबह 10:00 बजे घर से दवाई कराने हेतु उप चिकित्सालय मझौली जा रही थी जोबा में स्थित बादली बांध के पास पहुंची ही थी तभी आरोपी गण सूर्यकांत पांडे मुड़ेरिया कोटेदार एवं राजीव पायासी दोनों मोटरसाइकिल से सवार होकर मेरे पीछे आ रहे थे। दोनों आते ही जबरदस्ती रास्ता रोककर अपनी मोटरसाइकिल में बैठा लिया महिला द्वारा बताया गया कि मैं हल्ला गुहार मचाने लगी तभी आरोपियों राजीव पयासी ने मेरा मुंह दबा दिया। और मोटरसाइकिल से सरैया के जंगल में ले जाकर जबरदस्ती मेरे साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद दोनों मुझे जंगल में ही छोड़कर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कोटेदार के साथ मोटरसाइकिल चलाने वाला युवक राजीव पयासी मेरा मुंह दबा कर रखा था तथा कोटेदार सूर्यकांत पांडे मेरे साथ दुष्कर्म कर रहा था पूरे मामले की पुलिस कप्तान ने जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

*सीधी पुलिस अधीक्षक आर एस बेलवंशी*

महिलाओं से संबंधित सुरक्षा मेरा पहला कर्तव्य है।पीड़ित महिला ने शिकायती आवेदन दिया है जिसकी जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *