April 20, 2024 4:29 pm

swatantraindialive7

कोरोना संकट वापस जाएगा अभी अपने प्राण बचाने की जरूरत • शिवमूरत देव जी महाराज

कोरोना संकट वापस जाएगा अभी अपने प्राण बचाने की जरूरत • शिवमूरत देव जी महाराज

सुरापान को पूरी तरह रोकें, बन सकते हैं कोरोना संवाहक

मध्य प्रदेश जिला सीधी हर संकट आकर जाता है कोरोना संकट भी जल्द ही जाएगा मगर तब तक अपने प्राण बचाएं नियमों का पालन करें अपने घर में ही रहे सरकार ने सुरापान करने को दुकानें खोल दिया है इसमे भीड़ लगाने वाले नियमों को तोड़ रहे हैं ये कोरोना संवाहक बन सकते हैं लिहाजा सुरापान पूरी तरह से रोक देना चाहिए ये कहना राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवमूरत देव जी महाराज का है जो लगातार देश की विषम परिस्थिति मे विंध्य के साथ कई क्षेत्रों में गरीब असहाय लोगों की सेवा मे कार्यरत हैं। उन्होंने अपने संदेश मे कहा की कोरोना महामारी जिस तेजी से पांव पसार रही है वो मानव के लिए चिंता का विषय है। पहले जब महामारी आती थी तो लोग ग्राम देवता की पूजा अर्चना किया करते थे ग्रामदेवता आज भी है उनकी उचित पूजा होनी चाहिए लोगों को लाक डाउन का समय पूजन पाठ अध्ययन और परिवार के साथ समय विताकर व्यतीत करना चाहिए हर आपदा आती है तो वह जाती भी है जल्द ही कोरोना संकट भी जाएगा ऐसे में केवल अपने प्राणों को बचाने का प्रयास करें।

मंदिरों में प्रवेश न रोंके

पूज्य श्री महाराज जी ने सरकार से आग्रह किया है कि मंदिर में जा कर लोग प्रार्थना करते हैं उनकी बुद्धि व मन सात्विक होता है इसलिए मंदिरों मे जाने से लोगों को ना रोका जाय। उचित दूरी व सीमित संख्या में लोग मंदिर जाते हैं तो इसमें कोई नुकसान नही।

शराब दुकानों की भीड़ खतरे का संकेत

शिवमूरत देव जी ने कहा कि शराब का सेवन व्यक्ति की बुद्धि को भ्रष्ट करता है इन दिनों सरकार ने शराब की दुकानों को अनुमति दे दिया है जो कि समाज पर इसका दुष्प्रभाव नजर आने लगा है शराब लेने के लिए जिस तरह से लोग भीड़ लगा रहे हैं इसमें कोरोना संकट और भी बढ़ सकता है लिहाजा शराब के विक्रय पर वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए पूर्णता रोक लगाई जानी चाहिए।

109 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post