March 29, 2024 6:45 pm

swatantraindialive7

उचित मूल्य के विक्रेता को मुख्यमंत्री कलेक्टर एसडीएम को फेसबुक पर लाइव गाली देना पड़ा महंगा पाद से हुए पृथक

उचित मूल्य के विक्रेता को मुख्यमंत्री कलेक्टर एसडीएम को फेसबुक पर लाइव गाली देना पड़ा महंगा पाद से हुए पृथक

मध्य प्रदेश जिला सीधी एक तरफ सरकार हर गरीब को दो वक्त की रोटी की व्यवस्था में लगी है ताकि कोई गरीब भूखा ना सोये।लेकिन सरकार के मनसे पर पानी फेरने में उतरे शासकीय उचित मूल्य की दुकानदार आम जनता को राशन देने के नाम पर गाली गलौज कर शासन की योजनाओं को पतीला लगा रहे हैं। इसकी वांनगी 18 मई को दोपहर 2:00 बजे के लगभग देखने को मिली थी जहां एक गरीब परिवार मझौली ब्लाक के डॉगा कोटा में राशन मागने के लिए गया था कोटेदार ने राशन तो दिया नहीं लेकिन उस गरीब की मजाक उड़ाते हुए एसडीएम तहसीलदार सहित मुख्यमंत्री तक को गाली गलौज किया था ।जिसका स्वतंत्र इंडिया लाइव 7 ने प्रमुखता से जिम्मेदारी निभाते हुए खबर को प्रकाशित किया था।

क्या है पूरा मामला
जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर की दूरी पर मझौली ब्लाक के अंतर्गत मेड़रा में पदस्थ कोटेदार( शासकीय उचित मूल्य की दुकान) में अंगिरा प्रसाद चतुर्वेदी पदस्थ है। बात बीते 18 मई की है जहां गांव का एक श्रमिक घर में अनाज ना होने के कारण कोटेदार की शरण में गया था बताया गया कि उक्त कोटेदार से मुख्यमंत्री द्वारा फ्री में 5 किलो अनाज देने की बात का कर अनाज मांग रहा था वही गुस्साए कोटेदार ने उक्त गरीब को अनाज तो नहीं दिया पर उस गरीब सहित एसडीएम तहसीलदार तथा मुख्यमंत्री तक को गाली गलौज किया था।

मामला पहुंचा कलेक्टर के पास
मामला स्टार समाचार समाचार के सिटी रिपोर्टर अरुण गुप्ता के पास पहुंचा, जहां पूरे मामले की जानकारी कलेक्टर रवींद्र चौधरी को देकर खबर प्रकाशित की गई थी। कलेक्टर ने मामले को संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच मझौली एसडीएम अखिलेश सिंह को दी गई। जहां जांच के बाद उक्त मेड़रा कोटेदार अंगिरा प्रसाद चतुर्वेदी को पद से पृथक कर दिया गया है।

मामले की जानकारी आपके द्वारा मिली थी एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उक्त कोटेदार द्वारा गाली गलौज किया जा रहा है जिसकी जांच की गई जांच में सत्य पाया गया जहां कोटेदार को पद से पृथक किया गया है।

अखिलेश सिंह
एसडीएम मझौली

122 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post