April 24, 2024 1:22 pm

swatantraindialive7

इश्क के नाम पर धोखा देने वाला आरक्षक पहुंचा सलाखों के पीछे देखिए इश्क की पूरी कहानी

इश्क के नाम पर धोखा देने वाला आरक्षक पहुंचा सलाखों के पीछे देखिए इश्क की पूरी कहानी

मध्य प्रदेश जिला सीधी जी हां हम बात कर रहे हैं सीधी जिले के एक आरक्षक के फेसबुक से प्रारंभ हुई प्यार के रिश्ते की कहानी में धोखेबाजी को लेकर अंततः आरक्षक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। 4 साल पहले फेसबुक से शुरू हुई इस दोस्ती का अंत पुलिस की सलाखों और बलात्कार की धाराओं में तब्दील हो गया। जहां शादी न करने को लेकर प्रेमिका ने सीधी पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक रमाशंकर बैस के खिलाफ हरिजन थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया है।

*क्या है पूरा मामला*

सीधी पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक रामाशंकर बैस का प्रेम प्रसंग चार साल पहले फेसबुक के द्वारा शुरू हुआ था। बताया गया कि रामाशंकर बैस ने युवती को वर्ष 2016 की लास्ट दिसंबर में फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जहां युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करते हुए आरक्षक से बातचीत प्रारंभ दी। दोनों में बातचीत के दौरान प्यार हुआ और बात शादी तक जा पहुंची, वहीं प्रेमिका का आरोप है कि इसी दरमियान प्रेमी आरक्षक ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। प्रेमिका का आरोप है कि 4 साल शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी आरक्षक शादी करने से मुकर गया है।

*दर्ज हुआ मामला*

वही प्रेमिका के शिकायत पर प्रेमी आरक्षक के ऊपर बीते बुधवार को दोपहर हरिजन थाना में भारतीय दंड संहिता के तहत 376 (2) (एन) , 506, 3(1)(डब्लु) (आई) , 3(2) (व्ही) एसटी एससी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद आरोपी आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।

*इनका कहना है*
कानून सबके लिए एक ही होता है आरक्षक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

*पंकज कुमावत पुलिस कप्तान, सीधी*

103 Todays Views

राशिफल

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

Recent Post