मड़वास हायर सेकेंडरी स्कूल भवन बना अय्याशी का अड्डा* *रात में रंगरेलिया मना रहा था बाबू*

*मड़वास हायर सेकेंडरी स्कूल भवन बना अय्याशी का अड्डा*

*रात में रंगरेलिया मना रहा था बाबू*

*अपर कलेक्टर ने दिया कार्रवाई का आदेश*

मध्य प्रदेश जिला सीधी विद्यालय एक पवित्र मंदिर की तरह पूजा जाता है लेकिन जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूरी स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मड़वास में पदस्थ बाबू ने अय्याशी का अड्डा बना लिया है। जहां 5 वर्षों से जमे बाबू अर्जुन सिंह ने महिलाओं तथा लड़कियों कोला कर रात में अय्याशी करता है। हद तो तब हो गई जब वह स्कूल के चौकीदार के घर पहुंच कर घर में अकेली रही लड़की को अर्धरात्रि परेशान करने लगा। पूरे मामले को लेकर अपर कलेक्टर ने जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

*क्या है पूरा मामला*
शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मड़वास में पदस्थ बाबू अर्जुन सिंह के द्वारा स्कूल के नए भवन एकांत जगह होने के कारण बाबू द्वारा फायदा उठाते हुए महिलाओं तथा लड़कियों को लाकर अय्याशी करता है मामला तब उजागर हुआ जब अर्धरात्रि 3:00 से 4:00 बजे के लगभग वहां पर पदस्थ चौकीदार स्कूल भवन राउंड लगाने गया था। नाम नहीं छापने की शर्त पर चौकीदार ने बताया कि सबसे पहले हम को बाहर लेडीस चप्पल दिखाई दिया। मामला को जानने के लिए बाबू के कमरे के नजदीक गया जहां देखा कि दो लड़कियां अंदर कमरे सोई हुई थी चौकीदार द्वारा यह भी बताया गया कि मैं बाहर से ताला लगाकर स्कूल से घर आ गया था जहां बाबू के द्वारा वह ताला खोलकर उन लड़कियों को निकाला गया है वही लड़कियां मड़वास चौकी अंतर्गत धनोर गांव की बताई जा रही है। स्कूल में लड़कियों को न लाने को लेकर चौकीदार और बाबू में बहस होने लगी जहां बाबू ने बताया कि वह हमारे रिश्तेदार हैं इसलिए मैं लेकर आया था।शासकीय उच्चतर माध्यमिक मड़वास के चौकीदार के अनुसार यह पूरा मामला अगस्त महीने के चार या पांच तारीख की बताई गई है।

*शराब के नशे में चौकीदार के घर पहुच लड़की को किया परेसान*
पूरा मामला यहीं नहीं रुका इसका बदला लेने के लिए हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ बाबू अर्जुन सिंह 18 सितंबर को शराब के नशे में चौकीदार के घर पहुंचा जहां चौकी द्वार द्वारा लिखित शिकायत प्राचार्य को दी गई है। चौकीदार के द्वारा दिए प्राचार्य को शिकायत के अनुसार मड़वास हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ बाबू अर्जुन सिंह शराब पीकर रात्रि 12:00 बजे के लगभग पानी पीने के बहाने मेरे घर का दरवाजा खोलने के लिए आवाज कर रहा था शिकायत के अनुसार बाबू अर्जुन सिंह ने देखा था कि मैं और मेरी पत्नी स्कूल एकांत में होने के कारण साथ में रहते हैं उसी का फायदा उठाते हुए रात्रि में घर पहुंचा और मेरी लड़की को दरवाजा खोलने के लिए परेशान करने लगा जब मैं सुबह अपने घर गया तब हमारी लड़की रोने लगी और बाबू द्वारा किए गए कृत्य को बताने लगी पूरे मामले को लेकर चौकीदार ने लिखित शिकायत प्रिंसिपल से किया है। वही अपर कलेक्टर ने भी कार्रवाई का आदेश दिया है।

पूरे मामले की जानकारी प्राप्त हुई है विद्यालय में ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए मैं इसकी जांच करता हूं जांच उपरांत बाबू के ऊपर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी

*हर्षल पंचोली*
*अपर कलेक्टर सीधी*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *